बॉल बैटमिंटन प्रतियोगिता: छात्रों में जयपुर और छात्राओ में अजमेर बना विजेता राज्य स्तरीय बॉल बैटमिंटन प्रतियोगिता सम्पन्न
बाड़मेर
स्थानीय आदर्श स्टेडियम में तीन दिनों से चल रही राज्य स्तरीय बॉल बैटमिंटन प्रतियोगिता के रोमांचक फाइनल मुकाबले में छात्रा वर्ग में अजमेर और छात्र वर्ग में जयपुर ने बाजी मारी। विजेताओं को समापन समारोह में पुरुस्कारों से नवाजा गया। आयोजन के प्रवक्ता अशोक राजपुरोहित ने बताया कि रविवार को फाइनल में पहुची छात्रा वर्ग में जयपुर का अजमेर से कड़ा मुकाबला हुआ जिसे अजमेर ने 30-35, 36-34, 25-35 से जीत लिया वही छात्र वर्ग के रोमांचक फाइनल मुकाबले में जयपुर ने भीलवाड़ा को 36-21, 35-24 से जीत लिया। फाइनल मुकाबलो के बाद आयोजित समापन समारोह में यूआईटी चेयरमैन प्रियंका चौधरी, राजवेस्ट के विनोद विठ्ठल, केयर्न इंडिया के डॉक्टर उमा बिहारी ,समाज सेवी अक्षय दान ,उधमी दुर्जन सिंह, दरबार सिंह,रमेश कड़वासरा और अमित बोहरा बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। अतिथियों ने खिलाड़ियों को खेल को खेल भावना से खेलने की नशीहत भी दी।
जिला कलक्टर पहुचे खिलाड़ियों के बीच
स्थानीय आदर्श स्टेडियम में चल रही राज्यस्तरीय बॉल बैटमिंटन के ओपन मुकाबलों में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिये बाड़मेर जिला कलक्टर सुधीर शर्मा पहुँचे। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों आयोजन किया जा रहा है। दो दिन से चल रही प्रतियोगिता में राज्य भर से आये खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने जिला कलेक्टर सुधीर कुमार शर्मा पहुचे । उन्होंने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने को कहा। उन्होंने जीत की तरफ बढ़ रही टीमो को शुभकामनाये दी साथ ही जो टीमें हार चुके है उन्हें अगली बार और मेहनत से मैदान में उतरने की बात कही।
टीसा भटनागर और मोहम्मद इनायत प्लेयर ऑफ़ टूनामेंट बने
राज्य स्तरीय बॉल बैटमिंटन के तीन दिवशीय प्रतियोगिता के समापन समारोह में टीसा भटनागर और मोहम्मद इनायत प्लेयर ऑफ़ टूनामेंट घोषित किया गया। टीसा भटनागर अजमेर टीम की कप्तान है वही मोहम्मद इनायत जयपुर टीम के कप्तान है इन दोनों का प्रदर्शन पुरे आयोजन में सबसे उम्दा रहा। जिसके चलते इन्हें प्लेयर ऑफ़ टूनामेंट घोषित किया गया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top