कश्मीर में पाकिस्तानी की गोलीबारी का डटकर मुकाबला करते हुए थार का जवान शहीद
बाड़मेर।
जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग में राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले के बायतु क्षेत्र के शहर गांव के सैनिक प्रेमसिंह शहीद हो गया। पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी के जवाबी हमले में बहादुरी के साथ लड़ते समय उनके शरीर पर कई गोलियां लगी। छब्बीस वर्षीय शहीद सैनिक का गत वर्ष ही विवाह हुआ था। 
कल बाड़मेर पहुंचेगी पार्थिव देह...
सैन्य के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाक सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना जबरदस्त जवाब दे रही है।
नौसेरा सेक्टर में मंगलवार को दोनों तरफ से हुई भीषण गोलीबारी में बायतु उपखंड के शहर गांव निवासी प्रेमसिंह सारण ने बहादुरी के साथ गोलीबारी के बीच मुस्तैदी से डटे रहते हुए पाकिस्तानी सेना पर जवाबी हमला बोला। इस हमले में उनके शरीर पर तीन गोलियां लगी और वे वहीं शहीद हो गए। जबकि इस हमले में नायक हरेन्द्र कुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, लेकिन उन्हें भी बचाया नहीं जा सका।
एक साल पूर्व हुआ था विवाह 
प्रेमसिंह की शादी गत वर्ष रैना के साथ हुई थी। इसके अलावा उनके परिवार में माता-पिता है। उनकी पार्थिव देह कल उत्तरलाई हवाई अड्डे पर पहुंचेगी। प्रेमसिंह के शहीद होने का समाचार फैलते ही उपखंड क्षेत्र के लोग उसके घर पर एकत्र होना शुरू हो गए है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top