नेशनल जूडो प्रतियोगिता में बाड़मेर की तारी चौधरी और शांति चौधरी करेगे राजस्थान का प्रतिनिधित्व
टोक 
राज्य स्तरीय ओपन जूडो प्रतियोगिता का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला टोंक में वक्फ बोर्ड राजस्थान के चेयरमैन अबूबकर नकवी की अद्यक्षता में हुआ। 
राजस्थान जूडो संघ सह सचिव रेखाराम चौधरी ने बताया कि कैडेट व जूनियर जूडो प्रतियोगिता में बाड़मेर का उत्कृष्ठ प्रदर्शन रहा। बाड़मेर ने इस प्रतियोगिता में 9 पदक प्राप्त किये। जिसमे 2 स्वर्ण, 1 सिल्वर और 6 कास्य पदक प्राप्त किए। 
टीम मैनेजर एवं कोच रमेश कुमार सियोल ने बताया कि बाड़मेर की तरफ से कैडेट वर्ग में 52 किलो भार वर्ग में तारी चौधरी ने और 57 किलो भारवर्ग में शांति चौधरी ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। वही लीला ने कास्य सिल्वर मैडल दिलाया और शांति, गेरों, नेनू, मानवेंद्र, तेजाराम, चन्दन ने बाड़मेर को कास्य पदक दिलाया। 
मुकेश कुमार, राउराम, मोहन लाल, मुरली मनोहर, राऊराम, मांगी, लक्ष्मण सिंह ने भी अपने सभी लीग मुकाबले जीतते हुए अपना उत्कर्ष प्रदर्शन करते हुए बाड़मेर का नाम रोशन किया। 
बाड़मेर टीम के साथ टीम मैनेजर रमेश सियोल, माधव चौधरी, अमेदा राम भादू, तेजाराम हुडडा ने साथ रहकर खिलाडीयो का निर्देशन , उत्साहवर्धन और मोटिवेट किया। विजेता खिलाडीयो और टीम मैनेजर और कोचेज को बाड़मेर जुडो कोच के आधार स्तंभ खेमाराम चौधरी और जिलाध्यक्ष अचलाराम बेनीवाल ने बधाईया और शुभकामनाएं दी। स्वर्ण पदक विजेता तारी चौधरी और शांति चौधरी 24 नवम्बर को इटावा उत्तरप्रदेश में आयोजित होने वाली नेशनल जूडो प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top