बालोतरा।दो ट्रेलरों की भिड़ंत से लगी आग एक जिंदा जला
बालोतरा.
राजस्थान के बाड़मेर से निकलने वाला मेगा हाइवे पर शनिवार देर रात सिणधरी कस्बे के निकट दो ट्रेलर की भिड़ंत के बाद आग लगने से एक युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई। आग से दोनों ट्रेलर जलकर खाक हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सिणधरी, बालोतरा पुलिस व रिडकोर पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। हादसें के बाद हाइवे के दोनों तरफ लम्बी कतारें लग गई। आग को दमकल से करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया। 
जानकारी के अनुसार सिणधरी-बालोतरा मेगा हाइवे मार्ग स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के पास शनिवार देर रात करीब 1:50 बजे दो ट्रेलरों की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। इससे दोनों ट्रेलरों के अगले हिस्सों में आग लग गई। इस पर एक ट्रेलर में सवार चालक जिंदा जल गया तथा खलासी व दूसरे ट्रेलर में सवार चालक व खलासी भाग कर जान बचा ली। 
हादसे की सूचना मिलने पर सिणधरी थानाधिकारी रामनिवास, बालोतरा थानाधिकारी निरंजन प्रतापसिंह चारण व रिडकोर पेट्रोलिंग टीम प्रभारी सुरेश वैष्णव मौके पर पहुंचे। हादसें के बाद एक ट्रेलर में युवक के जले शरीर के अवशेष मिले। इसके बाद पुलिस ने बुलडोजर की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सडक़ से हटा कर हाइवे पर यातायात बहाल करवाया।
डीजल टैंक फटने से लगी आग, दोनों ट्रेलर खाक
मेगा हाइवे ट्रेलर की आपसी भीषण भिड़ंत होने के बाद एक ट्रेलर का डीजल टैंक फ टने से आग लग गई। इससे दोनों ट्रेलरों के अगले हिस्सों आग लग गई। एक ट्रेलर में बीकानेरी मिट्टी व एक ट्रेलर में नमक भरा हुआ था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top