मुस्लिम समुदाय ने बुद्धाराम विश्नोई को दी विदाई 
बाड़मेर।
मोहर्रम कमेटी बाड़मेर और आम मुस्लिम समाज की तरफ से आज मुस्लिम मुसाफिर खाना में बाड़मेर शहर कोतवाल बुद्धाराम विश्नोई के विदाई समोराह आयोजित किया गया। जिसमे नज़ीर, गुलाम रसूल, अबुल करीम उमराव मोहम्मद, बरकत कुरेसी, नसीर कुरेसी ज़ाकिर हुसैन, हुसैन मोहम्मद, अली मीर मोहम्मद हुसैन, कासम साई, पपू भाई, जाकिर फलोदी, लतीफ़ खान, अब्दुल रसीद, शोकत मुग़ल, मांगे खान, दोस्त मोहम्मद, बना खान, फिरोज खान, सबीर भाई, सिकन्दर भाई, पपु भाई न्यारगर, सुलतान न्यारगर और सभी मुस्लिम भाइयो की तरफ से भावभीनी विदाई दी गई।
इस अवसर पर विश्नोई ने बाड़मेर शहर के मुस्लिम समुदाय से धन्यवाद कहा और हिन्दू मुस्लिम आपसी भाईचारे की बहुत तारीफ़ की। जितना बाड़मेर में अमन भाईचारा है उतना कही नहीं।
इस मोके पर कुरआन में मानव सेवा पर बात करते हुए कहा की में कुरआन से प्रभावित हूँ ओर् आप भी सच्चे इस्लाम पर चले। साथ ही अपने बच्चे और बच्चीयों को पढ़ाने की हिदायत दी।
इस अवसर पर हज़ कमेटी के बचू खान कुम्भार मुस्लिम ऐकता सँघ के बाबू भाई शैख़ ने माला पहनाकर अभिनन्दन किया। हाजी अब्दुल करीम ने शहर कोतवाल को साफा पहनाकर अभिनदन किया। 
इस मौके पर नज़ीर साहब ने बुद्धा राम विश्नोई के बाड़मेर में दो वर्ष के कार्यकाल की तारीफ में कहा की उनसे जैसा बेहतर अफसर नहीं देखा।सादगी पूर्ण इस समारोह में मुस्लिम समाज के सभी भाइयो ने साफा व माला पहनाकर कर विदाई दी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top