बाड़मेर फीता काटकर कर किया मंगला पेट्रोल पंप का शुभारंभ
बाड़मेर
जिप्सम हॉल्ट पर सोमवार को मंगला अमित फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप का शुभारंभ विधायक तरुणराय कागा एवं यूआईटी चेयरपर्सन प्रियंका चौधरी, तनसिंह चौहान, बी वी गोयल अरुण कुमार चौधरी मेजर चरक, एस एन मिश्रा इन सभी मंचासीन अतिथियों ने पेट्रोल पंप पर राष्ट्रीय ध्वज फहराकर एवं फीता काटकर पेट्रोल पंप का शुभारंभ किया। 
इस अवसर पर सर्वप्रथम अतिथियों का माला, शाल, साफा पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत व अभिनंदन किया गया। अतिथियों का स्वागत कतरे हुए अरविंद मित्तल ने कहा कि इस फिलिंग स्टेशन पर प्रदेश के शहीद परिवार को डीजल फिलिंग पर प्रति लीटर 50 पैसे की विशेष रियायत दी जाएगी एवं भविष्य में किसी भी प्रकार की सेवा, शिक्षा के क्षेत्र में भी हम तत्पर रहेंगे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में तरुणराय कागा चौहटन विधायक अपने उद्बोधन में कहां की पेट्रोल पंप का उद्घाटन सेवा कार्य के साथ में एवं इस प्रकार तेल की दरों में शहीदों के परिवारों रियायत देने का एक पूरे भारत में पहला उदाहरण हैं। 
उन्होंने मित्तल परिवार को साधुवाद दिया कि इस प्रकार के सेवा कार्य हमेशा आप करते रहे हैं। बालोतरा से पधारे अरुण कुमार चौधरी ने कहां की जो मित्तल परिवार ने शहीद परिवारों के लिए जो घोषणा की है मैं आईओसी कंपनी के अधिकारियों से यह आशा करता हूं कि वह पूरे हिंदुस्तान में इस प्रकार का उदाहरण देकर और शहीद परिवारों को कुछ रियायत कार्ड बनाने का कष्ट करेंगे। 
यूआईटी चेयरपर्सन डॉक्टर प्रियंका चौधरी ने लायंस क्लब मालाणी द्वारा किया गया सहयोग एवं समय-समय पर किए गए सेवा कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा की एवं मित्तल परिवार को बाड़मेर में अपने वाणिज्यिक कार्य के साथ सेवा कार्य में अग्रणी रहने पर बधाई दी। मंच संचालन कैलाश कोटडिया ने किया। 
इस अवसर पर लायंस क्लब मालाणी के सहयोग और लॉयन राजीव मित्तल के सौजन्य से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छीतर का पार के प्राथमिक कक्षा के लगभग 163 बच्चों को अध्ययन सामग्री के साथ स्कूल बैग भेंट किए गए। 
इस अवसर पर लायन मिथलेश बंसल ने लायंस क्लब मालाणी के माध्यम से पचास हजार रूपये खर्च करने की सार्वजनिक क्षेत्र में घोषणा की। इस घोषणा पर विधायक तरुण राय कागा द्वारा मिथलेश बंसल को साफा पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया।
इस अवसर पर जोगेंद्र सिंह एवं गणपत सांड वेद पिती गोपाल अग्रवाल, सत्य प्रकाश अग्रवाल, महेश अग्रवाल, नवीन कपूर, मृणाल, तालुकदार राठौड़, जगदीश शरण अग्रवाल, अजय अग्रवाल, दिनेश चौधरी, ललित, मेहरा राम राइका, पुरुषोत्तम सोलंकी, अशोक डागा, दिनेश भूतड़ा, नारायण राठी, जिला परिषद सदस्य नरसिंह करवासरा, सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top