बाड़मेर। स्कूल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म!
बायतु 
राजस्थान के बाड़मेर ज़िले के बायतु उपखण्ड मुख्यालय से पांच किमी दूर बायतु पनजी ग्राम पंचायत में शाम को स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार किया है तथा दो नाबालिगों को संरक्षण में लिया है। दोनों नाबालिग पीडि़ता के स्कूल में ही पढ़ते हैं।
पुलिस के मुताबिक गत 1 सितम्बर को घर लौट रही दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को तीन जनों ने जबरन बोलेरो गाड़ी में डाल लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने परिवारजनों के पूछताछ करने पर घटना की जानकारी दी। इस पर बुधवार को पीडि़त छात्रा की मां ने पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला बायतु पुलिस थाने में दर्ज करवाया। वारदात में शामिल दो आरोपित नाबालिग हैं तथा पीडि़ता के स्कूल में ही पढ़ते हैं।
छात्रा ने बताया कि वह एक सितम्बर को स्कूल से घर जा रही थी तभी गोमदराम पुत्र सांगाराम निवासी बायतु पनजी अपनी बोलेरो लेकर पीछे से आया तथा उसके पास लाकर गाड़ी रोकी। गाड़ी में उसके ही स्कूल में पढऩे वाले दो छात्र बैठे थे।
तीनों ने मिलकर उसे गाड़ी में डाल लिया। गाड़ी को सूनसान इलाके मे ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने उसे वापस छोड़ दिया। पुलिस ने एससी- एसटी एक्ट व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित गोमदराम को गिरफ्तार कर लिया तथा दोनों नाबालिग आरोपितों को संरक्षण में ले वारदात मे प्रयुक्त गाड़ी भी जब्त कर ली।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top