दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मिले मानवेन्द्रसिंह
बाड़मेर।
राजस्थान फुटबॉल संघ के अध्यक्ष बनने के बाद षिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने षनिवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से औपचारिक मुलाकात की। मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मानवेन्द्रसिंह से उनके पिता और पूर्व रक्षामंत्री जसवंतसिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके षीध्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी।
इस मुलाकात के दौरान मानवेन्द्रसिंह ने प्रदेष में फुटबॉल की स्थिति के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराते हुए इसमें सुधार के लिए अपनी कार्ययोजना के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया। मानवेन्द्रसिंह ने प्रधानमंत्री को बताया कि पिछले लम्बे समय से राजस्थान में फुटबॉल के खेल को एक तरह से किनारे किया जा चुका है और इस दिषा में राज्य और केन्द्र सरकार की मदद के जरिए इसको पुर्नजीवित किए जाने की जरूरत है। मानवेन्द्रसिंह ने प्रधानमंत्री कोे बताया कि राजस्थान और केन्द्र में एक विस्तृत कार्ययोजना के साथ फुटबॉल के खेल को बढ़ावा दिया जा सकता है, लेकिन इसके लिए कई स्तरों पर सहयोग अपेक्षित है।
प्रदेश में फुटबॉल को बढ़ावा देने की मानवेन्द्र सिंह की कार्ययोजना की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हे केन्द्र सरकार के स्तर पर हर संभव मदद देने का आष्वासन देने के साथ ही राश्टीय स्तर पर फुटबाल के खेल में उन्हे सक्रियता के साथ सुझाव देने के लिए कहा।
इस मुलाकात के दौरान मानवेन्द्रसिंह ने प्रधानमंत्री के साथ कई क्षेत्रीय और राज्य स्तरीय मुददों पर भी चर्चा की।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top