थानाधिकारी कैलाशदान का पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, पैतृक गांव में छाया शोक 

पाली  
महिला थानाधिकारी कैलाशदार चारण की बुधवार को जोधपुर मोगड़ा गांव के पास सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल होने पर उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी.
उनके गुरुवार को जालोर जिले के रानीवाड़ा के पास पैतृक गांव केर धुलिया में अंतिम संस्कार किया गया. स्वर्गीय कैलाशदान चारण का गुरुवार दोपहर बाद शव ज्योंही पैतृक गांव पहुंचा तो उनके गांव समेत आस पास के कई गांवों में शोक की लहर छा गई. वहीं परिवार में मातम छा गया.
चारण के अंतिम संस्कार में जालोर जिला पुलिस अधिक्षक कल्याणमल मीणा समेत जिलेभर से पुलिस विभाग के कई अधिकारी और पुलिसकर्मी भी पहुंचे.
चारण को पुलिसकर्मियों ने सलामी देकर अंतिम विदाई दी. चारण के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लेकर चारण को अंतिम विदाई दी.
पहली बार पोस्टिंग, जिंदगी को नहीं हुआ मंजूर 
पाली के महिला थानाप्रभारी की बुधवार रात को मोगड़ा के निकट सड़क हादसे में मौत हो गई। गुरुवार को जालोर जिले में कैर गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला थानाप्रभारी किसी मुकदमे को लेकर जोधपुर गए थे। वापस पाली आते समय यह हादसा हुआ।
ज्ञात रहे कि जालोर जिले के जसवंतपुरा थाना क्षेत्र के कैर गांव निवासी पाली महिला थानाप्रभारी कैलाशदान चारण (44) पुत्र ईश्वरदान चारण बुधवार रात को कार से जोधपुर से पाली आ रहे थे। पाली मार्ग पर मोगड़ा के निकट आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे उनकी कार ट्रक में घुस गई। गंभीर स्थिति में उन्हें जोधपुर अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उनकी मौत हो गई।
अंतिम संस्कार हुआ 
जानकारी के अनुसार एक अगस्त 2016 को उन्होंने पाली महिला थाना प्रभारी का कार्यभार संभाला था। इससे पहले वे बाड़मेर ग्रामीण क्षेत्र में कार्यरत थे। गुरुवार शाम को उनके जालोर जिले में उनके गांव कैर में अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें जालोर पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा, सांचौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जस्साराम बोरा, बाड़मेर वृत्ताधिकारी ओमप्रकाश उज्जवल, सुमेरपुर वृत्ताधिकारी अमरसिंह, रानीवाड़ा थानाप्रभारी हरीश राठौड़, जसवंतपुरा थानाप्रभारी अरविन्द पुरोहित, रामसीन थानाप्रभारी अचलदान सहित कई पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top