महाप्रबन्धक सिंघल ने किया कर्मचारियों के नये आवासों का शुभारम्भ
जोधपुर 
उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबन्धक अनिल सिंघल द्वारा आज जोधपुर स्टेशन तथा राई का बाग़ स्टेशन का निरीक्षण किया गया ।  
उत्तर पश्चिम रेलवे के जनसम्पर्क अधिकारी गोपाल शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर मंड़ल रेल प्रबन्धक राहुल कुमार गोयल सहित सभी मंड़ल शाखा अधिकारी उपस्थित रहें। सिंघल ने नवनिर्मित आर. आर. आई. तथा यार्ड रिमॉडलिंग कार्य को देखा तथा इससे मंड़ल द्वारा इसके प्रयोग में लाने के पश्चात्‌ कार्यप्रणाली में आये सुधार की समीक्षा की । इसके पश्चात्‌ ड्राइवर लॉबी का निरीक्षण कर उचित निर्देश दिये। सिंघल ने जोधपुर रेलवे स्टेशन के बाहरी हिस्से में किये जा रहे परिवर्तन व नवीनीकरण कार्यों की विस्तृत जानकारी ली तथा एस्केलेटर के उपयोग, स्टेशन पर की गई पेन्टिंग का निरीक्षण किया । 
राई का बाग पैलेस जं. स्टेशन पर बनाये जाने वाले नये स्टेशन भवन की आधारशिला रखी तथा बिल्डिग प्लॉन की समीक्षा की । सिंघल द्वारा नेहरु पार्क रेलवे कॉलोनी में कर्मचारियों के लिये बनाये नये आवास की सुविधा की शुरुआत की गई तथा पौधारोपण किया गया । इस अवसर पर प्रेस को सम्बोधित करते हुए उन्होंने उत्तर पश्चिम रेलवे पर चल रहे विभिन्न विकास कार्यों की नवीनतम जानकारी देते हुए बताया कि जोधपुर स्टेशन पर यात्रियों के लिये फ्री वाई – फाई की सुविधा शुरु हो गई है।
शाम को रेलवे सुरक्षा बल लाईन में उत्तर पश्चिम रेलवे 14 वीं आर.पी.एफ. अन्तर मंड़लीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि अनिल सिंघल, महाप्रबन्धक. उ.प.रे. ने पुरस्कार वितिरित किये। प्रतियोगिता का फाइनल मैच जयपुर मुख्यालय तथा बीकानेर मंड़ल के बीच खेला गया , जिसमें 3-0 से जयपुर मुख्यालय की टीम विजेता रही । उपविजेता की ट्राफी बीकानेर मंड़ल को प्रदान की गई। मैन ऑफ द मैच जयपुर के गोपाललाल तथा मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब राम किशोर खताना को उ.प.रे. के महाप्रबन्धक सिंघल द्वारा प्रदान किया गया ।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top