बाड़मेर उत्तरलाई में फ्लाइंग लेफ्टिनेंट ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
बाड़मेर.
राजस्थान के बाड़मेर ज़िले के एयरफोर्स स्टेशन उत्तरलाई में कार्यरत फ्लाइंग लेफ्टिनेंट ने बुधवार दोपहर अपने आवास में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
बाड़मेर पुलिस उपअधीक्षक ओमप्रकाश उज्ज्वल ने बताया कि फ्लाइंग लेफ्टिेनण्ट सुमित जायसवाल (26) निवासी गुवाहाटी ने बुधवार को अपने सरकारी आवास में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोपहर 3.15 बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की बहन स्वाति जायसवाल को हादसे की सूचना दी गई है, जिसके बाड़मेर पहुंचने के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। 
जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे फ्लाइंग लेफ्टिनेण्ट जायसवाल ने नाश्ता किया। बुधवार को दिन में उनकी ड्यूटी नहीं होने के कारण वह अपने आवास चले गए। अविवाहित जायसवाल के आवास में और कोई नहीं था। दोपहर बाद उन्हें कॉल किया गया तो कोई जवाब नहीं मिला। जिस पर आवास पहुंचकर देखा गया तो अंदर से आवास बंद मिला और कोई प्रत्युत्तर नहीं मिला। दोपहर करीब 2.05 बजे एसी बॉक्स के रास्ते देखने पर वह पंखे से लटके हुए दिखाई दिए। वायुसेना के अधिकारियों की मौजूदगी में कमरे में प्रवेश कर उसे पंखे से नीचे उतारकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हैंगिंग के चलते उनकी मौत हो चुकी थी। स्क्वाड्रन लीडर पी के लोहना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top