बाड़मेर 10 दिन बाद फिर ट्रक से कुचले से महिला की दर्दनाक मौत 
बाड़मेर। 
राजस्थान के बाड़मेर शहर के सिणधरी चौराहे के पास हाइवे पर सोमवार सुबह ओवरलोड ट्रक ने मोटर साइकिल सवार विवाहिता को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शहर की दस दिन में यह दूसरी घटना हैं।
जानकारी अनुसार पुलिस लाइन में तैनात कुड़ला निवासी खींयाराम अपनी पत्नि के साथ 11 बजे सिणधरी चौराहे से निकल कर सदर थाने के तरफ जा रहे थे। जैसे ही चौराहे से निकले तो आगे एक ठेला जा रहा था। उसके पास होकर निकल रहे थे इतने में बाइक स्लिप हो गई। और महिला निचे गिर गई। पिछे से आ रहे ट्रक ने चौराहे से ठीक 100 मीटर दूरी पर ही महिला को कुचल दिया। महिला का सिर ट्रक के टायर के नीचे आ गया। जिससे मौके पर ही वरजू पत्नि खींयाराम उम्र 40 वर्ष की मौत हो गई। वहीं ट्रक महिला को कूचल कर आगे चलता बना और करीब 200 मीटर की दूरी पर जाकर रूका। 

मौके पर जमा हो गई भारी भीड़ 

सिणधरी चौराहे के पास हादसा होते ही लोग भागते दौड़ते मौके पर पहुंचे लेकिन महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस व यातायात पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। हाइवे पर हादसा होते ही वाहनों की लम्बी कतारें लग गई।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top