राजस्थान फुटबाल संघ की कार्यकारिणी घोषित
जयपुर ।
राजस्थान फुटबाल संघ के अध्यक्ष पद पर शुक्रवार को बाड़मेर के शिव विधानसभा से भाजपा विधायक मानवेन्द्रसिंह के निर्विरोध निर्वाचन के बाद शनिवार को संघ के शेष पदों के लिए चुनाव आयोजित किए गए। रोमाचंक मुकाबले में अधिकाशं पदों पर उम्मीदवारों को समान मत मिलने की स्थिति में उम्मीदवारों की आपसी सहमति से एक उम्मीदवार को प्रथम और तृतीय वर्ष के लिए वहीं दुसरे उम्मीदवार को द्वितीय और चुर्तथ वर्ष के लिए पदाधिकारी घोषित किया गया।
राजस्थान सहकारिका समितियों की रजिस्ट्रार श्रीमती रेखा गुप्ता ने चुनाव परिणामों की घोषणा की। घोषित परिणामों में उपाध्यक्ष पद के पांच पदों पर नदीम अंजुम खां, हेमन्तसिंह परिहार, शशिकांत, मांगीलाल काबरा को निर्वाचित घोषित किया गया। वहीं लाडुलाल तेली और महीराज सिंह को समान मत प्राप्त होने के बाद आपसी सहमति से महीराज सिंह को प्रथम और तृतीय वर्ष के लिए और लाडुलाल तेली को द्वितीय और चर्तुथ वर्ष के लिए उपाध्यक्ष घोषित किया गया।
इसी प्रकार सचिव पद पर दिलीपसिंह शेखावत और लियाकत अली को समान मत प्राप्त होने के बाद आपसी सहमति से लियाकत अली को प्रथम और तृतीय वर्ष के लिए और दिलीपसिंह शेखावत को द्वितीय और चर्तुथ वर्ष के लिए संघ का सचिवघोषित किया गया।
वहीं संयुक्त सचिव के पांच पदों में से दो पर सुधीर जोसफ और फजलुद्दीन लुहार को निर्वाचित घोषित किया गया। वहीं शेष तीन पदों पर छः उम्मीदवारों को समान मत प्राप्त होने की स्थिति में आपसी सहमति से गजेन्द्रसिंह नरूका, ललित पाण्डे और कुलदीप सिंह को प्रथम और तृतीय वर्ष के लिए और पुष्करदा वैष्णव, फरहत अली और उदयसिंह सोंलकी को द्वितीय और चर्तुथ वर्ष के लिए संयुक्त सचिव घोषित किया गया।
कोषाध्यक्ष पद के लिए मनोज शर्मा और महेन्द्रसिंह बिजारणियां को समान मत प्राप्त होने की स्थिति में आपसी सहमति से मनोज शर्मा को प्रथम और तृतीय वर्ष के लिए और महेन्द्रसिंह बिजारणियां को द्वितीय और चर्तुथ वर्ष के लिए कोषाध्यक्षघोषित किया गया। इसी प्रकार कार्यकारिणी सदस्यों के दो पदो के लिए आयोजित चुनावों में बिहारीलाल, अब्दुल मजीद नाज्मी और आसिफ खां समान मत प्राप्त होने की स्थिति में आपसी सहमति से प्रथम और तृतीय वर्ष के लिए अब्दुल मजीद और आसिफ खां, द्वितीय और चर्तुथ वर्ष के लिए बिहारीलाल को कार्यकारिणी सदस्य घोषित किया गया। द्वितीय और चर्तुथ वर्ष के लिए रिक्त एक पद के लिए कार्यकारिणी को अधिकृत किया गया कि वह रिक्त पद के लिए एक सदस्य का चयन कर सकेगें।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top