राजस्थान फुटबाॅल एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर मानवेन्द्रसिंह निर्विरोध निर्वाचित
जयपुर।
बाड़मेर के शिव विधानसभा से भाजपा विधायक मानवेन्द्रसिंह जसोल को शुक्रवार को सर्वसम्मति से राजस्थान फुटबाल ऐसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध निर्वाचन किया गया। राजस्थान फुटबाल संघ के सभी 28 जिलों के पदाधिकारियों ने मानवेन्द्रसिंह के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए अपनी सहमति जताई, जिसके बाद अध्यक्ष पद के शेष दो दावेदारों ने भी नाम वापसी के अंतिम दिन शुक्रवार को अपना नामांकन वापिस लेते हुए मानवेन्द्रसिंह में विश्वास व्यक्त किया।
गौरतलब है कि करीब एक दशक से भी अधिक समय बाद राजस्थान फुटबाल ऐसोसिएशन के चुनाव आयोजित हुए है। खासकर सभी 28 जिलों के पदाधिकारियों का मानवेन्द्रसिंह के नेतृत्व में विश्वास जताना बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है। 
जानकारी के मुताबिक राजस्थान फुटबाल संघ के चुनाव कार्यक्रम निर्धारित होने के बाद बीती 24 अगस्त को शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह के साथ ही निर्मल माथोड़िया और हिम्मतसिंह परिहार ने भी अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी। लेकिन नाम वापसी के अंतिम दिन शुक्रवार को संघ के सभी सभी 28 जिलों के पदाधिकारियों और सदस्यों द्वारा मानवेन्द्रसिंह के पक्ष में सहमति जताने के बाद शेष दोनों उम्मीदवारों निर्मल माथोड़िया और हिम्मतसिंह परिहार ने अपना नामांकन मानवेन्द्रसिंह के पक्ष मे वापिस ले लिया ।यह निर्विरोध निर्वाचित हेतु एसोसिएशन के सदस्य श्री डॅंाक्टर सुशील महेता एंव अन्य सदस्यों के प्रयासो से हुआ है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top