बाड़मेर शहर में लगातार पाचवे दिन मूसलाधार बारिश 
बाड़मेर.
राजस्थान के बाड़मेर ज़िले में मानसून पिछले पाँच दिनों से लगातार सक्रिय है। गुरूवार पाचवे दिन भी बाड़मेर शहर सहित जिले के कई स्थानों पर अच्छी वर्षा हुई। लगातार हो रही वर्षा से जनजीवन प्रभावित हो रहा है। शहर के निचले इलाको में पानी भर गया और लोगो का रहना मुश्किल हो गया है।  
सुबह दिन निकले के साथ तेज धुप और उमस ने लोगो परेशान कर दिया और करीब 11 बजे मौसम में उमस बढऩे पर आसमान में काले घने बादल उमडऩे लगे और कुछ देर बाद ही तेज बारिश का दौर लगातार पाचवे दिन भी शुरू हो गया और करीब आधे घटे की तेज बारिश के बाद शहर में पानी ही पानी हो गया। और फिर थोड़ी देर बाद एक बार फिर धुप निकली और करीब शाम पाँच बजे एक बार फिर तेज बारिश का शुरू हो गई जो करीब 45 मिनट चली और शहर के कलेक्टर रोड और किसान छत्रावास सहित निचले इलाको में पानी  करीब दो से चार फिट चलने लगा।  इसके बाद रुक रुक कर हल्की वर्षा हुई। जगह-जगह पानी भराव से राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ी।जिले के कई क्षेत्र में हल्की तो सामान्य वर्षा हुई। खेतों में खड़ी फसलों के लिए वर्षा फायदेमंद साबित होने से किसानों के चेहरे खुशी से खिल उठे हैं।

2 comments:

  1. वेरी नाईस पिक और न्युज सर जी

    उत्तर देंहटाएं
  2. आपका हर ब्लॉग बड़ी चाव से पढ़ता हूँ, बढ़िया जानकारी मिलती है, तमिलनाडु में रह कर भी घर प्रदेश की खबरें देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद,
    कृपया दक्षिण भारत से रेलसेवा को जोड़ने हेतु एक क्रांति की जरुरत है, कृपया आप हमारी आवाज़ बने।

    उत्तर देंहटाएं

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top