बाड़मेर में 48 घटे बाद फिर शुरू हुआ बारिश का दौर 
बाड़मेर। 
राजस्थान के बाड़मेर ज़िले में बरसात की मेहरबानी दो दिन अंतराल के बाद लगातार जारी है। शहर में लगातार मूसलाधार बरसात का दौर दिन भर जारी रहा। लगातार बारिश का क्रम जारी रहने से नालें नदियां उफन पर है। शहर सहित गांवों में तालाब जलमगन हो गए है। शहर में नगर परषिद की और से निकासी के प्रबंध नहीं होने से यातायात बाधित हो रहा है। पूरी तरह सक्रिय हुए मानसून ने जिले को भी पानी के लिहाज से निहाल कर दिया है। लगातार हो रही बारिश से कई बांध भी छलकने लगे है।
बाड़मेर दिन भर बरसे मेघ
बाड़मेर में पिछले दिनों से लगातार बारिश का दौर जारी है। वहीं रविवार सुबह एक बारगी थोड़ी धूप निकली लेकिन उसके बाद रिमझिम बारिश का दौर शुरू हो गया, जो अभी तक जारी है। वहीं शहर में शनिवार रात से सुबह तक करीब 27 मिमी बरसात हो चुकी है। पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं होने की वजह से निचली बस्तियों के घरों में पानी घुस गया है। सडक़ों पर पानी भरा हुआ है। जिससें लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो रखा है।
शहर में जरा संभल कर चलना
बाड़मेर शहर में लगातार हो रही बारिश के बाद बरसाती पानी निकासी का इंतजाम नहीं होने से शहर वासी इसका खामियाजा भुगत रहे है। जगह-जगह गड्ढों में पानी एकत्रित हो गया है। सड़कों में ढाई से तीन फीट के गहरे गड्ढे हो गए है। वाहन चलाना क्या पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। लोग हादसें का शिकार होकर चोटील हो रहे है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top