बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने पवित्र रमजान के 27 वे रोजे पर मुस्लिम भाइयों को दी रोजा इफ्तार पार्टी
बाड़मेर 
रमजान के पवित्र महीने के 27 वें रोजे पर बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन द्वारा गांधी चौक स्थित जामा मस्जिद में रोजा इफ्तार पार्टी रखी गई इस अवसर पर सेकड़ो की संख्या में हिन्दू ,मुस्लिम भाइयों ने शिरकत कर कौमी एकता की मिशाल पेश की।
कौमी एकता के इस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि रमजान के इस पवित्र महीने में मुस्लिम भाई कड़ी तपस्या कर अल्लाह ताला की इबादत करते है यह बहुत ही पूण्य का कार्य है।
रोजे और उपवास हम सबको भगवान के नजदीक लाते है।सदियों से हम सब मिलकर आपसी सहयोग से रहते है एक दूसरे के सुख दुःख में काम आते है,भगवान से दुआ करते है हम सब एक रहे ,हमारे देश में सुख शांति रहे।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फतेहखां ने कहा मोमिन भाइयो रमजान के महीने में भी आज 27 वे रोजे का भी विशेष महत्व है।हम सब मिलकर आपसी सौहार्द से रहे।
मुस्लिम इंतजामिया कमेटी के सदर हाजी मंजूर ने इस मौके बाड़मेर विधायक सहित सभी हिन्दू भाइयो का आभार प्रकट किया।
रोजा इफ्तार के कार्यक्रम को वरिष्ठ कांग्रेस नेता धनराज जोशी,चैनसिंह भाटी,प्रीतम जीनगर,मुकेश जैन,मूलाराम मेघवाल,उदाराम मेगवाल,मगरसिंह,दमाराम माली,तनसिंह महाबार,बलबीर माली,यज्ञदत्त जोशी,दीपक माली,रफीक,अबरार,रेवन्तसिंह राठोड़,प्रवीण सेठिया,मूलाराम पुनड ,छोटूसिंह सहित कई लोग उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top