ट्रेन में रखे कैरीबेग में मिली साढ़े नौ किलो डोडा-पोस्त की चूरी
समदड़ी.
जोधपुर से बाड़मेर जाने वाली साधारण सवारी रेलगाड़ी में शनिवार को लावारिस हालात में मिले डोडा पोस्त चूरी को जीआपी व आरपीएफ ने जब्त किया। बरामद डोडा पोस्त की चूरी का वजन 9 किलो 700 ग्राम है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
जीआरपी पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 12 बजे जोधपुर से बाड़मेर जाने वाली साधारण सवारी रेलगाड़ी के समदड़ी स्टेशन आगमन पर रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि एक डिब्बे में लावारिस प्लास्टिक का बैग पड़ा है। इस पर सिपाही सुन्दरलाल व नरपतसिंह ने डिब्बे में जाकर उस प्लास्टिक बैग को कब्जे में लेकर स्टेशन अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। 
जहां जीआरपी व आपीएफ के तलाशी लेने पर प्लास्टिक कैरीबेग के अंदर कट्टे में डोडा पोस्त की चूरी मिली। इसका वजन 9 किलो 700 ग्राम हुआ। इसकी सूचना जीआरपी के पुलिस अधीक्षक ललित माहेश्वरी को दी गई। इनके निर्देश पर जीआरपी के निरीक्षक प्रेमसिंह राजपुरोहित व हैड कांस्टेबल निम्बाराम ने रविवार सुबह समदड़ी स्टेशन पहुंचकर डोडा पोस्त की चूरी को कब्जे में लिया। मामला दर्ज कर जांच शुरु की। 
मामला दर्ज
टे्रन के एक डिब्बे में लावारिश हालात में मिले केरी बैग में नौ किलो सात सौ ग्राम डोडा पोस्त की चूरी बरामद की गई है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश प्रारम्भ की गई है।
प्रेमसिंह राजपुरोहित, पुलिस निरीक्षक जीआरपी जोधपुर

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top