कमठा मजदूर के परिवार को दी आर्थिक सहायता 
बाड़मेर 
कमठा मजदूर के परिवार को दो लाख की आर्थिक सहायता दी। कमठा मजदूर यूनियन बाड़मेर के अध्यक्ष लक्ष्मण बडेरा ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व कमठा मजदूर खूमाराम की आर सीसी के अडाण में उलझकर गिरने से मौके पर देहान्त होगया था। खुमाराम के घर की आर्थिक हालात को देखते हुए कमठा मजदूर यूनियन बाड़मेर के अध्यक्ष लक्ष्मण बडेरा, महामंत्री नारायणसिंह दहिया, अंकेक्षक भोमाराम गोसाई व सेठ भंवरलाल बोहरा ने खुमाराम के घर पहुंचकर दो लाख रूपये नगद आर्थिक सहायता देकर खुमाराम के परिजनों को ढांढस बंधाया। 
मजदूर नेता लक्ष्मण बडेरा ने परिजनों से कहा कि खुमाराम पंजीकृत कमठा मजदूर था इसलिए पांच लाख रूपये मण्डल की तरफ से दिये जायेगें। दो लाख रूपये प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के तहत मिलेगें। इस प्रकार खुमाराम की अचानक दुर्घटना व हादसे में हुई मृत्यु पर यूनियन के सभी पदाधिकारीयों ने गहरा अफसोस व दुःख प्रकट किया तथा परिवार वालों से दुःख की इस घड़ी में यूनियन हमेषा मजदूर के आंसू पोछने में साथ रहेगी। इस अवसर पर उण्डखा ग्राम पंचायत के सरपंच डालूराम चैधरी, बंाकाराम चैधरी, केषरसिंह सहित गणमान्य लोग शामिल थे। 
मजदूर नेता लक्ष्मण बडेरा ने खुमाराम की धर्म पत्नी, पुत्र व पुत्रीयों को दुःख की घड़ी में हिम्मत से काम लेने तथा पढाई जारी रखने का आग्रह किया। यूनियन खुमाराम के सहयोग को सदैव याद रखेगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top