बाड़मेर पुलिस अधीक्षक की एक और अनूठी पहल,  अब होगी थाना स्तर पर जन सुनवाई
बाड़मेर 
सीमावर्ती बाड़मेर जिले के कप्तान परिस देशमुख  ने एक और अनूठी पहल करते हुए अब थानास्तर पर जन सुनवाई करेंगे और ऐसा करने वाला सभवतया पहला जिला होगा जहां पर परिवादियों और आमजन को थानों में होने वाली परेशानियों का निपटारा जन सुनवाई के जरिये करेंगे। पिछले सप्ताह ही पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने  पुलिस में भस्टाचार को मिटाने के लिए एक नंबर जारी किया अगर कोई पुलिसकर्मी या अधिकारी पुलिस सत्यापन या अन्य किसी काम के लिए पैसे मागे तो नंबर  डायल कर शिकायत कर सकते है।  

पुलिस के अनुसार पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख 14 जून को पुलिस थाना सिवाना में इस अनूठी पहल की शुरुवात करेंगे जिसमे आमजन और परिवादियों को पुलिस से सम्बन्धित कोई भी समस्या एवं मामले के समाधान के लिए थाना स्थल पर उपस्थित होकर अपनी समस्या रख सकता है।
पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी कर बताया की पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख 14 जून को पुलिस थाना सिवाना, 21 जून को पुलिस थाना शिव, 24 जून को पुलिस स्टेशन सिणधरी तथा 28 जून को पुलिस स्टेशन समदड़ी पर सायं 3 से 4 बजे तक जन सुनवाई आयोजित होगी। इस सम्बन्ध में आमजन को सूचित किया जाता है कि पुलिस से सम्बन्धित कोई भी समस्या एवं मामले के समाधान हेतु निर्धारित तारीख को सम्बन्धित पुलिस थाना पर उपस्थित होकर अपनी समस्या रख सकते है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top