जैसलमेर में बाड़मेर पुलिस की दबिश, एकबारगी मच गया हड़कम्प!
बाड़मेर/जैसलमेर.
जैसलमेर के हनुमान चौराहा स्थित एक निजी होटल में गुुरुवार शाम को बाड़मेर पुलिस की दबिश से एकबारगी हड़कम्प मच गया। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। बाड़मेर उप अधीक्षक ओपी उज्ज्वल के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। पुलिस के अनुसार बाड़मेर के शिव क्षेत्र की दो नाबालिग लड़कियों को भगाकर ले जाने और उनके साथ दुष्कर्म करने के दर्ज मामले के संबंध में पुलिस पीडि़ताओं को जैसलमेर के एक होटल में मौका मुआयना कराने लाई थी। 
पीडि़ता के परिजनों की रिपोर्ट के बाद यह कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई के बाद बाड़मेर पुलिस टीम रवाना हो गई। बाड़मेर पुलिस इस मामले में आरोपित दोनों युवकों की तलाश कर रही है। एकाएक हुई कार्रवाई से चर्चाओं का दौर चलता रहा।

यह है मामला

शिव . जोरानाडा निवासी एक जने ने शिव थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसकी 17 वर्षीय व उसके भाई की 14 वर्षीय नाबालिग बेटियों का बीते 5-6 माह से शिव कस्बे के दो किशोर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहे थे। 4 जून की रात करीबन 4 बजे टैक्सी चालक जोरानाडा निवासी शेरू खां पुत्र इस्माइल खां अपने सहयोगी सम (जैसलमेर) निवासी फतन खां के साथ किशोरियां अपने प्रेमियों से मिलने के लिए शिव की ओर रवाना हो गए। 
लेकिन टैक्सी चालक व उसका साथी उन्हें जैसलमेर लेकर पहुंचा और वहां एक होटल में दो रूम लेकर किशोरियों के साथ दुष्कर्म किया। इसके दूसरे दिन किशोरियों को जैसलमेर स्थित जोधुपर जाने वाली बसों के स्टैंड पर छोड़ दिया। दोनों किशोरियां बस में बैठकर जोधपुर के रास्ते मुंबई तक पहुंच गई। 
महाराष्ट्र के सतारा जिले के कारड़ (वेस्ट मुंबई) पुलिस ठाणे में घूमती पाई जाने कारड़ पुलिस ने दोनों को संरक्षण में लेकर पूछताछ की और शिव पुलिस को सूचित किया। इसके बाद शिवि पुलिस व एक किशोरी का पिता मुंबई से बुधवार को किशोरियों को शिव ले आए। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म आदि का मामला दर्ज किया गया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top