बाड़मेर अनियंत्रित कार पलटी, मां-बेटी की मौत
बाड़मेर/जोधपुर
बाड़मेर जिले में बालोतरा के नयापुरा के टैक्सटाइल व्यवसायी की पत्नी अपने छोटे पुत्र का शहर की एक नामचीन स्कूल में एडमिशन के लिए शनिवार सुबह कार में घर से जोधपुर के लिए रवाना हुई, लेकिन भाण्डू-जाटियासनी गांव के बीच कार के अनियंत्रित होकर सड़क से चार-पांच फुट नीचे खड्डे में जाकर गिरने से उसमें सवार मां व बेटी की मौत तथा दो पुत्र घायल हो गए। बोरानाडा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपे।
पुलिस के अनुसार बालोतरा में नयापुरा निवासी टैक्सटाइल व्यवसायी तनसुखलाल पुत्र अमृतलाल जैन के छोटे पुत्र हर्षित का डीपीएस चौराहे के पास स्थित स्कूल में 11वीं कक्षा में प्रवेश के लिए शनिवार को साक्षात्कार था। 
हर्षित के साथ मां विमलादेवी (46), बेटी हीना (24) तथा बड़ा पुत्र हार्दिक कार से सुबह जोधपुर के लिए रवाना हुए। हार्दिक कार चला रहा था। भाण्डू-जाटियासनी के बीच जमीन से चार-पांच फुट ऊंची रोड पर रफ्तार में कार अचानक अनियंत्रित हो गई।
कार सड़क से नीचे उतरने लगी। ऊंचाई अधिक होने के कारण कार दो-तीन पलटी खाते हुए चार-पांच फुट नीचे खड्डे में जा गिरी। कार क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार विमला व हीना के सिर में गम्भीर चोट आई। 
राहगीरों व आस-पास के लोगों ने कार सीधी कर चारों को बाहर निकाला व मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने मां-बेटी को मृत घोषित कर दिया। 
हार्दिक के कमर में अंदरूनी चोट तथा हर्षित के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। बाद में मौके पर पहुंचे व्यवसायी की तरफ से पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया व पोस्टमार्टम कर शव सौंपा।

व्यवसायी भी पीछे आ रहे थे जोधपुर
हादसे का पता लगते ही रिश्तेदार व समाज के लोग स्तब्ध रह गए। वे अस्पताल पहुंचने लगे। मोर्चरी के बाहर उन्होंने व्यवसायी तथा परिवार के अन्य सदस्यों को ढांढस बंधाया। सूत्रों का कहना है कि व्यवसायी को भी जोधपुर आना था। वे पत्नी व बच्चों को जोधपुर के लिए रवाना करने के बाद व्यवसायी भी अन्य वाहन से जोधपुर आ रहे थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top