बाड़मेर सासंद कर्नल सोनाराम चौधरी को मारा थप्पड़, दो युवक गिरफ़्तार
बाड़मेर। 
एक संघ लॉबी के भाई साहब की पुत्री के विवाह समारोह की रंगत उस वक्त एकबारगी फिकी पड़ गई जब एक युवक ने 15 सौ लोगों के सामने सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी के थप्पड़ जड़ दिये।
दरअसल , शिव के पूर्व विधायक डॉ जालम सिंह रावलोत के निजी सलाहकार रहे नारायण राठी संघिष्ठ व्यक्ति कहे जाते हैं। जिनकी पुत्री के विवाह कार्यक्रम लंगेरा गाँव स्थित उनके पुत्र के ही महेश शिक्षण संस्थान में आयोजित किया गया था। यहाँ बाड़मेर कलक्टर सुधीर कुमार समेत कई अधिकारी वर्ग और सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी समेत कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान खरथा राम जाट नामक एक युवक से कर्नल सोनाराम की बहस हो गई। बताया जाता हैं कि इसी बहस ने उग्र रूप लिया और कर्नल को वापसी जवाब में युवक ने थप्पड़ जड़ दिए। बताया जाता हैं कि उसके बाद सांसद के अंगरक्षक समेत कुछ लोगो ने पकड़ कर पूजा की। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ।

सांसद का मौके पर ही मेडिकल
घटना के बाद बताया जा रहा हैं कि कर्नल सोनाराम चौधरी के एक दांत पर चोट लगी हैं जिसके बाद अस्पताल से डेंटिस्ट लोकेन्द्र सिंह को मौके पर ही बुलाया गया।

एसपी , एएसपी , डिप्टी सभी मौके पर
सांसद को पड़े थप्पड़ की गूँज ने जिला कलक्टर को तो प्रत्यक्ष और बाकियो को बाद में झकझोर दिया। पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख , एडिशनल एसपी विपिन शर्मा , डीवाईएसपी ओम प्रकाश उज्ज्वल कोतवाल बुद्धाराम बिश्नोई समेत पुलिस महकमे के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने पत्रकारो से बातचीत में पुष्टि की कि थप्पड़ मारने की बात उन तक आई हैं।
नाकेबंदी से पकड़ने की कवायद
बाड़मेर एसपी ने प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए कई टीमों का गठन किया हैं। जिसके बाद कोतवाल बुद्धा राम बिश्नोई लंगेरा के आसपास के इलाको की पैदल कई किलोमीटर तक सर्च ऑपरेशन चलाया। वही सीओ ओमप्रकाश उज्ज्वल समेत दुसरे अधिकारी भी तलाश में जुटे रहे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top