बाड़मेर सांसद आवास के पास मीट की दुकान चलना दुर्भाग्यपूर्ण : साध्वी देवा ठाकुर
बाड़मेर
बाड़मेर-जैसलमेरसांसद कर्नल सोनाराम चौधरी के आवास से कुछ ही मीटर दूरी पर मीट शॉप संचालित हो रही है। जहां पर देवी के नाम से दुकान चल रही और खुलेआम मीट बिक रहा है। इसके बावजूद सांसद की ओर से दुकान पर आपत्ति नहीं करना दुर्भाग्यपूर्ण यह कहना है अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर का। बाड़मेर आई ठाकुर ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा की अगर राम मन्दिर पर काम नहीं हुआ तो साधु समाज अपना रंग दिखाएगा। बोलीं-उज्जैन कुम्भ मेले का इंतजार करो। उसमें जो कुछ होगा, वह सरकार को हिला कर रख देगा। 
उन्होंने कहा कि सभी संतों पर कांग्रेस सरकार में हुए अत्याचारों पर भाजपा सरकार की खामोशी ठीक नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप का अनुरोध किया। साध्वी ने दावा किया कि साधु संतों ने सरकार बनाई हैं और अब साधु संत ही परेशान हो रहे हैं। मंदिर निर्माण में विलंब होने पर उन्होंने राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि साधुओं का बीजेपी सरकार से मोहभंग हो चुका हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब से मोदी सरकार आई हैं, पाकिस्तान के झंडे ज्यादा ही फहराए जा रहे हैं। भगवे का बीजेपी ने सरकार बनाने के लिए उपयोग किया है।
बाड़मेर - जैसलमेर सांसद को भी घेरा
साध्वी ने कहा कि बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी के घर के पास एक-दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से ज्यादा मांस की दुकानें हैं, जो देवी देवताओं के नाम से मांस विक्रय कर रहे हैं। बीजेपी का यह हिंदुत्व कैसा है? उन्होंने कहा कि बीजेपी को यह तय करना पड़ेगा कि वो हिंदुत्व का कैसे संरक्षण करती हैं।
कांग्रेस की साजिश के शिकार
साध्वी ने कहा कि आसाराम कांग्रेस के उस काल की साजिश के शिकार हुए हैं, जब तत्कालीन सरकार का एक ही लक्ष्य पावन पुनीत भगवा को किसी भी प्रकार से बदनाम करना था। कांग्रेस की भगवा विरोधी उसी नीति का शिकार साध्वी प्रज्ञा, स्वामी असीमानंद, जगतगुरु अमृतानंद हुए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top