बाड़मेर डॉ. प्रियंका चौधरी ने पदग्रहण किया
बाड़मेर
राजस्थान के बाड़मेर नगर विकास न्यास के चेयरमेन पद पर नवमनोनीत डॉ प्रियंका चौधरी को अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओ पी विश्नोई ने शपथ दिलाकर पदभार ग्रहण करवाया। 
गुरूवार को लम्बे समय से खली पड़े नगर विकास न्यास के चेयरमेन का पद पर नवनियुक्त यूआईटी चेयरमैन डॉ प्रियंका चौधरी ने पदभार ग्रहण कर पत्रकारों से बातचीत में बताया की मुख्यमंत्रीवसुंधरा राजे ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है, और में बाड़मेर की तस्वीर को बदलने का काम करेंगे। पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा में विश्वास दिलाती हु की नगर परिषद में जो भष्ट्राचार उजागर हुआ है वो नगर विकास न्यास में कभी नहीं होगा। मेरे सामने पदग्रहण तो कर लिया है लेकिन कई चुनौतियां है, लेकिन मिलकर लड़ेंगे। अच्छाई की तरफ ध्यान दें, नकारात्मक सोच को बदलना होगा। 
डॉ. चौधरी ने कहा कि यूआईटी की वजह से रुके हुए काम को फिर से शुरू किया जाएगा। हर इंसान में कोई कोई कमी होती है, लेकिन हम सबको अच्छाई की तरफ ध्यान देकर काम करना होगा। अगर सब साथ लेकर चलने की भावना से काम करेंगे तो आने वाले तीन सालों में बाड़मेर यूआईटी शहर की तस्वीर बदल देगी। इससे शहर और आसपास के गांवों का विकास होगा।
पदभार से पहले हुआ स्वागत 
बाड़मेर पहुँचने पर कई जगह भाजपा कार्यकर्ताओ एव शहर वासियो ने भव्य स्वागत किया शहर के हरलाल छात्रावास में जाट समुदाय के सैकडों लोगो ने जहाँ माल्यार्पण एव शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया इसके अलावा सिणधरी चौराहे एव डाक बंगले में डॉ प्रियंका चौधरी का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top