एम्बुलेंस के सामने गाय के आने से एक ही परिवार के पांच जनो की मौत 
जालोर/ बाड़मेर।
राजस्थान में पिछले कुछ समय से तेजी से बढते हाइवे आैर नेशनल हाइवे से सडको की क्वालिटी तो बेहतर हो गर्इ लेकिन दोनो आैर सडको के खुला होने से आए दिन सडक हादसे हाेना आम बात हो गयी है एेसा ही हादसे में आज बाडमेर जिले के एक ही परिवार के पांच लोगो की जान चली गर्इ। ये सडक हादसा नेशनल हाईवे संख्या 15 पर जालोर के पास हुआ।
जानकारी की मुताबिक सड़क हादसे में मारे गये ये लोग गुजरात से परिवार की एक बच्ची का शव लेकर एंबुलेंस से बाड़मेर लौट रहे थे। एेसे में शनिवार को अल सुबह साढ़े तीन बजे जालोर के सांचोर क्षेत्र में सडक पर अचानक गाय के आ जाने से एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोडकर सडक के दूसरी आेर से आ रहे ट्रोले से जा टकरार्इ। 
गुजरात से बाड़मेर लेकर आ रहा था परिवार
सांचोर पुलिस के अनुसार बाड़मेर के एक परिवार के छह लोग गुजरात से बाड़मेर एंबुलेंस से लौट रहे थे। एंबुलेंस में दस साल की बच्ची का शव था। बच्ची की तबियत कुछ दिन पहले बाड़मेर में बिगड़ गई थी, उसे गुजरात भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। शव लेकर परिवार के लोग वापस बाड़मेर लौट रहे थे। लेकिन आज तड़के सांचोर में देडवा गांव के पास हाईवे पर एंबुलेंस के सामने एक गाय दौड़ती हुई आ गई।
एंबुलेंस चालक संतुलन खो बैठा और एंबुलेंस डिवाइडर लांघती हुई सामने से आ रही ट्रेलर से जा टकराई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दो अन्य लोगों की मौत हो गई।
हादसे में घायल एक व्यक्ति को गुजरात रेफर कर दिया गया। हादसे में एक बच्चे, एक महिला और तीन पुरुषों की मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस को दो घंटे मशक्कत करनी पड़ी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top