जैसलमेर खेल मे जीत हार सिक्के के दो पहलु है, निरन्तर मेहन्त से सफलता मिलती है - विए सेमुवल

जैसलमेर 
इम्मानुएल मिषन स्कुल में वार्षिक खेल सप्ताह का उद्धघाटन शुक्रवार को विद्यालय के फादर व सथापक वि.ए.सेम्मवल द्वारा गेंद फेक कर किया गया। उद्धघाटन के शुभअवसर पर फादर ने बच्चो को खेल को खेल की भावना से खेलने के लिये कहाॅ। उन्होने बच्चो की होसला अफजाई की ओर हार जीत को सिक्के दो पहलु बताया, खेल में एक की जीत व एक की ही हार होगी वही हार के बाद जितने की भावना बढती है ओर निरन्तर प्रयासो से ही जीत मिलती है।
विद्यालय के प्राचार्य सैनी ने बताया की हर वर्ष की भाॅंती इस वर्ष भी विद्यालय के बच्चो के शारिरीक व मानसिक विकास के लिये विद्यालय में खेल कुद सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके दोरान कक्षा प्रथम से पांचवी तक के बच्चो के खेलो को फादर द्वारा बोल फेंक शुरु करवाया गया। उन्होने बताया की इस सप्ताह भर स्कुल में म्युजिकल चैयर, बैलुन क्रोसिंग, डाॅज बाल, क्लेक्ट एड काउन्ट, बैडमिन्टन, टेबल टेनिस, बास्केट बाॅल, 50 व 100 मिटर दोड, हाई व लोंग जम्प, सहित विभिन्न प्रतीयोगिताओ का आयोजन किया जायेगा।
विद्यालय के अब्राहम सेमुवल, सोसोमा सेमुवल, मिनी अब्रहाम, सहीत विद्यालय के समस्त स्टाफ द्वारा खेल सप्ताह में आयोजित होने वाली प्रतीयोगिताओ में पूर्ण सहयोग किया जा रहा है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top