पोकरण। बंदूक की नोक पर लूटी पेट्रोल पंप से नकदी
जैसलमेर 
राजस्थान के जैसलमेर ज़िले के पोकरण क्षेत्र में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं किसकी एक बानगी रविवार रात को देखने को मिली। बन्दूक  की नोक पर चोरो ने तोड़ फोड़ कर पट्रोल पम्प को लूट लिया।  
बन्दूक की नोक लूट की वारदात:
रविवार देर रात बदमाशों ने रामदेवरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पेट्रोल पंप पर बोलेरो जीप में सवार होकर आए पांच बदमाशों ने पंप में तोड़-फोड़ कर बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने पंप पर पर कार्यरत एक कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की जिसमें उसका हाथ फ्रैचर हो गया. जिसका उपचार रामदेवरा के सरकारी अस्‍पताल में चल रहा है. जबकि दूसरे कमरें में सो रहे कर्मचारी को कमरें में बंद कर दिया था। 
लूट की राशि का अभी नहीं खुलासा:
देर रात हुई इस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रामदेवरा पुलिस ने घटना स्‍थल का मौका मुआयना किया. अभी तक लूट की राशि का खुलासा नहीं हो पाया था. पंप मालिक के पहुंचे पर ही लूट की राशि का पता लगा सकेगा.फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कर्मचारी की निशानदेही पर बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। 
लोगों में दहशत:
वहीं क्षेत्र में लगातार बढ रही लूट की वारदातों को लेकर लोगों में भय एवं दहशत का माहौल पैदा हो रहा है. लोगों ने बताया कि इससे पूर्व पोकरण में व्यापारी के साथ हुई लूट का आज तक पर्दापाश करने में पुलिस नाकाम रही है।  

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top