बाड़मेर महावीर पार्क के पास मिला भ्रूण
बाड़मेर 
बाड़मेर जिला मुख्‍यालय के कलेक्ट्रट से महज 100 मीटर की दुरी पर शनिवार को एक कन्‍या भ्रूण मिलने से के बाद इन्शानियत एक बार फिर शर्मसार हो गई।  
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बेटी बचाओ अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है. लेकिन कन्या भ्रूण हत्या के मामलों में कमी नहीं आ रही है।  मिली जानकारी के मुताबिक महावीर पार्क के पास ऐसा ही एक मामला सामने आया है बाड़मेर जिला मुख्यालय में जहां स्थित महावीर पार्क के पीछे एक कन्या के भ्रूण को कुत्ते नोच रहे थे. जिसकी आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में लिया.
दरअसल भ्रूण को प्‍लास्‍टिक की थैली में डाला कर फेंका गया था. कन्या के भ्रूण पर लगी क्लिप से किसी अस्पताल में प्रसव होने की पुष्टि हो रही है. जिस पर पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है.
गौरतलब है कि इस तरह से भ्रूण मिलना बाड़मेर के लिए कोई नई बात नहीं है पूर्व मे भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है. मगर पुलिस ने आज तक मामले की तह मे जाकर यह पता लगाने में नाकाम रही कि आखिर भ्रूण को इस कदर कौन और क्‍यों फेंक कर जाता है.


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top