इंडियन आईडल-5 मोती खान के स्वागत में उमड़े शहरवासी
बाड़मेर 
श्री किसान केसरी स्कूल व ओम श्री स्पोट्स के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को स्थानीय भगवान महावीर टाऊन हाॅल में इंडियन आईडल-5 मोती खां हड़वा का स्वागत समारोह रखा गया। दोपहर 2 बजे अतिथियों द्वारा माॅ सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। इसके बाद आयोजको द्वारा सभी अतिथियों का साफे व मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया तथा मोती खां का आयोजकों ने कंधो पर उठाकर मालाओं से लादकर स्वागत किया। इसके बाद समारोह के आयोजक प्रेमाराम भादू व रघुवीरसिंह तामलोर ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि हमें गर्व हैं कि हमारे जिले के इस लाल ने इंडियन आईडल में पंाचवा स्थान प्राप्त कर बाड़मेर का नाम रोशन किया तथा कहा कि हमें धर्म और जातिवाद की राजनीति से उपर उठकर प्रतिभाओं के सम्मान में आगे आना चाहियें। जिला पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कहा कि बाड़मेर जिला प्रतिभाओं की खान हैं तथा बाड़मेर के लोगों में मानवीयता के गुण कूट-कूट कर भरे हुए हैं समारोह की अध्यक्षता कर रही प्रोफेसर ललिता मेहता ने कहा कि राजस्थान की कोई भी प्रतिभा आगे बढ़ती हैं तो मुझे खुशी होती हैं। समारोह में आबकारी पुलिस सीओ राजीव परिहार, फकीरे खां, अनवर खां बईया, हड़वा के सरपंच अनोपसिंह राठौड़ ने बतौर विशिष्ट अतिथि संबोधित किया। मोती खान के पिता सीधंल खान का भी साफा बधाकर सम्मान किया गया। मंच का संचालन गजेन्द्र चैधरी ने किया। कार्यक्रम के अंत में रहीम खां छीपा व अनवर हुसैन ने धन्यवाद ज्ञापित किया

मोती खां के गानो पर झूमे नौजवान
मोती खान ने मारवाड़ी गीत पधारो म्हारे देश के साथ शुरूआत कर पीके फिल्म के गीत रंगीलो मेहमान की प्रस्तुती दी तो युवा झूम उठे। स्थानीय कलाकारों सहित मोती खां ने एक से बढ़कर एक मारवाड़ी व फिल्मी गीतो की प्रस्तुतियां दी।
इस मौके पर महेश काॅलेज के चैयरमेन प्रदीप राठी, बाबु खां रेडाणा, निमाज खां बईया, स्वरूपसिंह भाटी, छोटूसिंह पंवार, जगदीशसिंह सोढ़ा, अशोकसिंह राजपुरोहित, मनोज दवे, नरेशपालसिंह तेजमालता, हरीशसिंह महाबार, भानुप्रतापसिंह शिवकर, मोहनंिसह गोरडि़या, जगदीश राजपुरोहित, छात्रनेता जालाराम पलिवाल व पर्बत पटेल सहित गणमान्य लोग उपस्थित थें। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top