बाड़मेर जूडो 14 वर्ष छात्र-छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन
बाड़मेर 
60वीं राज्य स्तरीय जूडो 14 वर्ष छात्र-छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह गुरूवार को चौहटन रोड़ स्थित नेशनल आॅटोमोबाईल पेट्रोल पम्प के ग्राउण्ड में भाजपा प्रदेष प्रवक्ता डाॅ. प्रियंका चौधरी के मुख्य आतिथ्य एवं प्रेमाराम भादू की अध्यक्षता में आयोजित हुआ ।
राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय संख्या 04 लक्ष्मी प्रोल बाड़मेर की मेजबानी में आयोजित हुई राज्य स्तरीय जूडो खेलकूद प्रतियोगिता अव्वल रहने वाले जिलों की टीमों को चैम्पियनषिप ट्राफी प्रदान सम्मानित किया गया । समारोह में छात्रा वर्ग में बाड़मेर को प्रथम, भीलवाड़ा को द्वितीय एवं गंगानगर को तृतीय स्थान प्राप्त करने पर आतिथ्यों ने चैम्पियनषिप शील्ड, मेडल एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया । वही छात्र वर्ग मंें हनुमानगढ को प्रथम, भीलवाड़ा व गंगानगर को द्वितीय एवं राजसमन्द को तृतीय स्थान प्राप्त करने पर चैम्पियनषिप शील्ड मेडल एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया । मुख्य अतिथि डाॅ. प्रियंका चैधरी ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन में खेलों का भी प्रक्रियाओं की तरह ही महत्वपूर्ण स्थान है जिससे व्यक्ति जीवन में स्वस्थ एवं तन्दुरस्त रहता है । समारोह को कई वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया । अतिरिक्त जिला षिक्षा अधिकारी डूंगरदास खंीची ने धन्यवाद ज्ञापित किया । समारोह का संचालन मुकेष बोहरा अमन ने किया ।
स्ंायुक्त संचालन सचिव अमृतलाल जैन ने बताया कि 19 सितम्बर से प्रारम्भ हुई 60वीं राज्य स्तरीय जूडो 14 वर्ष छात्र-छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता में 28 जिलों की 56 टीमों ने भाग लेकर छह दिन तक आदर्ष स्टेडियम के इंडोर स्टेडियम में जूडो का दमखम दिखाया । वही जैन सभी के अपार सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया । 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top