डीएनपी में जल्द बहाल होगी मूलभूत सुविधाएं: मानवेन्द्र 
बाड़मेर।
रविवार को सीमावर्ती क्षेत्रों के दौरे के दौरान शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने मरू उद्यान क्षेत्र (डीएनपी) से प्रभावित सरहदी गांवों को लोगों को आशवस्त करते हुए कहा कि जल्द ही डीएनपी प्रभावित क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाए बहाल होगी। उन्होनें कहा कि इस दिशा में उच्च स्तर पर गंभीर प्रयास किए जा रहे है और एक सुनियोजित मापदण्डों के आधार पर प्रभावित लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जाएगी।
मानवेन्द्र ने रविवार को अगासड़ी, असाड़ी, बंधड़ा, खबड़ाला, चेतरोड़ी में क्रमोन्नत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालयों का लोकापर्ण किया। वहीं नोडियाली गांव में विधायक कोष से 10.00 लाख की लागत से निर्मित नलकूप का भी लोकापर्ण किया। सीमावर्ती गांवों के दौरे के दौरान विधायक ने ग्रामीणों से मुलाकात कर जन समस्याओं को सुना और मौके पर मौजुद अधिकारियों को इस दिशा में गंभीरता दिखाते हुए तत्काल प्रभाव समस्याओं का समाधान कर लोगों को राहत पहुंचाने का निर्देश दिया।
इस दौरान गडरारोड तहसीलदार दलाराम पंवार, विकास अधिकारी रामुराम मीणा, सार्वजनिक निमार्ण विभाग के अधिशाषी अभियंता हजारीराम बालवा, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता महेश शर्मा सहित कई अधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजुद रहे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top