बाड़मेर बाबा रामदेव का भव्य जम्मा जागरण आज
बाड़मेर।
अन्तर्राष्ट्रीय ख्यातिनाम भजन सम्राट सुशील ‘गोपाल’ बजाज द्वारा स्थानीय हाईस्कूल मैदान में शनिवार 11 जुलाई, रात्रि 8 बजे से राजस्थान-गुजरात के लोकदेवता, जन-जन की आस्था के प्रतीक बाबा रामदेव जी के जन्म, विवाह एवं जीवन चरित्र की संगीतमय भजन संध्या की प्रस्तुति दी जाऐगी।
बाबा रामदेव मित्र मण्डल, बाड़मेर द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में रामसा पीर का जन्मोत्सव एवं विवाह का कार्यक्रम बड़े ही जोश-खरोश एवं धूमधाम से मनाया जाएगा जो कि बाड़मेर शहरवासियों के लिए एक अनूठा एवं रोचक होगा।
बाबा रामदेव मित्र मण्डल के नेमीचन्द छाजेड़ ने बताया कि बाबा रामदेव के जम्मा जागरण एवं ब्यावला कार्यक्रम में हैदराबाद से पधारे प्रख्यात भजन सम्राट स्व.  गोपाल बजाज के सुपुत्र  सुशील गोपाल बजाज एवं उनके संगीत सहयोगियों द्वारा शनिवार की रात स्थानीय हाईस्कूल मैदान में अपनी उम्दा स्वर लहरियों से वातावरण को धर्ममय एवं संगीतमय करने वाले हैं।
बजाज की इस संगीत सरिता में गोत लगाने हेतु देश के विभिन्न भागों से अनेकों श्रद्धालु भी शनिवार प्रातः बाड़मेर पँहुच रहे हैं। स्थानीय अग्रवाल पंचायत में उनके आवास - प्रसादी की व्यवस्था भी की गई है।
रामदेव मित्र मण्डल के सदस्य पिछले 15 दिन से इस कार्यक्रम की तैयारियों में बड़े ही उत्साह से लगे हुए हैं।
ज्ञात रहे कि स्व. गोपाल बजाज भी 2004 में एवं सुशील बजाज दो बार बाड़मेर में अपने भव्य आयोजनों द्वारा अपनी मधुर आवाज से बाड़मेर वासियों के दिल में स्थान बना चुके हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top