अवैध हथियारो के साथ तस्कर गिरफ्तार
 
जालौर जिले के भीनमाल, इलाके के निकट आज खानपुर मोड़ के पास ए.टी.एस. एवं एस.ओ.जी. की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया। 
डॉ. आलोक त्रिपाठी, अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, ए.टी.एस. एवं एस.ओ.जी. ने बताया कि हथियार तस्करी के अन्तर्राज्यीय गैंग के सदस्य के कब्जे से 5 पिस्टल एवं 40 जिन्दा कारतूस बरामद किये गये हैं। भीनमाल कस्बे के पास प्रदेश के बाहर से भारी मात्रा में अवैध हथियार एवं कारतूसो की सप्लाई भीनमाल कस्बे में की जानी थी, इस सूचना के आधार पर एस.ओ.जी. कोटा एवं जोधपुर ए.टी.एस. की टीमों को सक्रिय कर भीनमाल भेजा गया। लगभग 3.00 बजे एक संदिग्ध खानपुर मोड़ जैसे ही पहुॅचा तो कोटा एसओजी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
डॉ. त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त आशाराम उर्फ राजमोर्य पुत्र सरदार सिंह, उम्र 20 वर्ष, निवासी गोलपुरा, जिला धार, मध्यप्रदेश का रहने वाला है। इस दौरान जिन व्यक्तियों को यह हथियार सप्लाई किये जाने थे, उनको पुलिस कार्रवाई की भनक लग गई और वे फरार हो गये जिनकी तलाश की जा रही है। इस सम्बन्ध में थाना भीनमाल, जिला जालौर पर एसओजी ने एक मुकदमा दर्ज करवाया है और तफ्तीश की जा रही है। 
डॉ. त्रिपाठी ने यह भी बताया कि हथियारों को किसको सप्लाई किया जाना था तथा किन अपराधियों द्वारा इन्हें उपयोग में लिया जाना था, के सम्बन्ध में भी अभियुक्त से गहन पूछताछ की जा रही है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top