Panchayat Election: Campaign stopped,voting on fridayप्रथम चरण का थमा प्रचार, मतदान कल
जयपुर। 
जयपुर जिले की दूदू, बस्सी, शाहपुरा एवं आमेर पंचायत समिति में 122 वार्ड सदस्य और जिला परिषद के वार्ड 10 से 15, 24 से 27, 29, 33 और 37 से 43 में सदस्य के लिए पहले चरण में 16 जनवरी को होने वाले मतदान के वास्ते बुधवार शाम पांच बजे प्रचार थम गया। चुनाव कराने के लिए मतदान दलों की गुरूवार को भवानी निकेतन स्कूल परिसर से रवानगी होगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी कृष्ण कुणाल के मुताबिक मतदान दल सीकर रोड स्थित भवानी निकेतन पी.जी. (छात्र) कॉलेज से रवाना होंगे। प्रथम पारी में प्रात: 8 बजे दूदू एवं बस्सी पंचायत समिति के लिए मतदान दल रवाना होंगे। इसी तरह प्रात: 10 बजे पंचायत समिति शाहपुरा व आमेर के मतदान दल रवाना किए जाएंगे। 
अलग-अलग रंग के मतपत्र 
मतदान में जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच एवं पंच के लिए अलग-अलग रंग के मतपत्रों का उपयोग किया जाएगा। जिला परिषद सदस्य के लिए पीला, पंचायत समिति सदस्य के लिए नीला, सरपंच पद के लिए सफेद एवं पंच के चुनाव के लिए गुलाबी रंग के मतपत्र उपयोग में लिए जाएंगे।
6.27 लाख मतदाता डालेंगे वोट 
पहले चरण में पंचायत समिति दूदू, बस्सी, आमेर एवं शाहपुरा पंचायत समिति क्षेत्र में जिला परिषद सदस्य एवं पंचायत समिति सदस्य, पंच, सरपंच एवं उपसरपंच पद के लिए होने वाले चुनाव के लिए 722 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। इन मतदान केन्द्रों पर 6 लाख 27 हजार 173 मतदाता वोट डालेंगे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top