बाड़मेर बूथ स्तरीय सम्मेलन को लेकर जिला प्रभारी ने ली बैठक
बाड़मेर 
भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आज प्रातः 11 बजे स्थानीय सर्किट हाउस में बाड़मेर के जिला प्रभारी जसवंत सिंह विश्नोई ने भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली जिसमें 13 दिसम्बर को जयपुर में आयोजित होने वाले विशाल बूथ स्तरीय सम्मेलन की तैयारियों को लेकर गहन विचार-विमर्श किया गया एवं कार्यकर्ताओं को इस सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर जिम्मेदारियां दी गई।
इस अवसर पर भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. प्रियंका चैधरी, जिलाध्यक्ष डाॅ. जालमसिंह रावलोत, पूर्व जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल, पार्षद रतनलाल बोहरा, एडवोकेट अमृतलाल जैन, पार्षद मदनलाल चण्डक, गंगाविशन अग्रवाल, बलवंतसिंह भाटी, रोचामल सिंधी, अमरसिंह भाटी, बांकाराम चैधरी, भाजपा सदस्यता अभियान के जिला संयोजक देवेन्द्र लेघा, कार्यालय प्रभारी प्रवीणसिंह आगोर, फूसाराम पंवार, राजाराम सर्राफ, गणपत सिंहल, महेन्द्र पुरोहित, मोहनलाल कुर्डिया, ईश्वर नवल, लक्ष्मण ईशराम, मगाराम कड़वासरा, अचलाराम चैधरी, श्यामलाल सरपंच, किसान नेता जालूराम बेनीवाल, हेमाराम डऊकिया, रणवीर भादू व चैनाराम कड़वासरा सहित भाजपा के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
शर्मा ने बताया कि बूथ स्तरीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता बसों द्वारा जयपुर जाएंगे। उन्होनें बताया कि बाड़मेर शहर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के लिए शहर से वार्ड वाईज बसों की व्यवस्था की गई है। जिसके अनुसार वार्ड सं. 1, 2, 3 व 39 के लिए तनसिंह सर्किल से, वार्ड सं. 4, 5, 6, 23 व 24 के लिए गांधी चैक से, वार्ड सं. 7, 8, 9 व 10 के लिए प्रतापजी की प्रोल से, वार्ड सं. 12, 20, 21 व 22 के लिए हस्तीमल मोहनलाल पेट्रोल पम्प के पास से, वार्ड सं. 11, 13, 14 व 15 के लिए होटल कैलाश इण्टरनेशनल के पास से, वार्ड सं. 16, 17, 18 व 19 के लिए तनसिंह गैरेज के पास से, वार्ड सं. 25, 26, 35 व 36 के लिए विश्वकर्मा सर्किल से, वार्ड सं. 27, 28, 29 व 30 के लिए सिणधरी चैराहे से तथा वार्ड सं. 31, 32, 33 व 34 के लिए पुलिस लाईन्स के सामने से बसों की व्यवस्था की गई है। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के लिए शिवकर क्षेत्र के लिए धने का तला से, सरली व सांजटा क्षेत्र के लिए सांजटा से, कुड़ला व भुरटिया क्षेत्र के लिए मंगने की ढाणी से, जालीपा, कपूरड़ी व भाड़खा क्षेत्र के लिए भाड़खा से, रावतसर, रामसर कुंआ व बेरीवाला तला क्षेत्र के लिए रावतसर से, सरणू, चवा व आदर्श चवा क्षेत्र के लिए सरणू से, गरल, कगाऊ, सनावड़ा, जाखड़ों की ढाणी, हाथीतला व खुड़ासा क्षेत्र के लिए खुड़ासा से, मारूड़ी, आंटी, जूना पतरासर, बालेरा व जसाई क्षेत्र के लिए जसाई से, बांदरा, कवास व मूंढों की ढाणी क्षेत्र के लिए मूंढों की ढाणी से, महाबार, मीठड़ा, बाड़मेर आगोर, राणीगांव व उण्डखा क्षेत्र के लिए राणीगांव से, नांद, दूदाबेरी, बोला व सुरा क्षेत्र के लिए नांद से, चूली, भादरेश, बिशाला व बिशाला आगोर के लिए बिशाला आगोर से बसों की व्यवस्था की गई है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top