Hrithik Roshan-Sussanne Khan divorce finalisedटूट गया ऋतिक-सुजैन का 13 साल पुराना रिश्ता, हुआ तलाक

नई दिल्ली। 
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान का 13 साल पुराना रिश्ता आखिरकार टूट गया। बांद्रा फैमिली कोर्ट ने दोनों पक्षों की सहमति से तलाक को मंजूरी दे दी है। दोनों बेटों की कस्टडी दोनों के पास रहेगी। तलाक होने के बाद ऋतिक रोशन को सुजैन को उनकी गाड़ी तक ड्रॉप करते देखा गया।
ऋतिक और सुजैन के तलाक के केस की सुनवाई कोर्ट में 31 अक्टूबर को होनी थी। लेकिन ऋतिक के पास समय नहीं होने की वजह से शनिवार की तारीख ली गई थी। अभी तलाक की शर्तो का खुलासा नहीं हुआ है। पहले मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि सुजैन ने तलाक के लिए 400 करोड़ रूपए बतौर हर्जाने की मांग की थी। हालांकि सुजैन खान ने सेटलमेंट की रकम को लेकर आई मीडिया रिपोर्टो को बकवास करार दिया था।
उल्लेखनीय है कि 1996 में ऋतिक और सुजैन एक दूजे के करीब आए थे। परिवार की रजामंदी से दिसंबर 2000 में दोनों शादी रचाई। इनके दो बच्चे रिहान और रिधान हैं। दिसंबर 2013 में ऋतिक और सुजैन ने अपनी 13 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला किया था। 
इसके बाद मीडिया में ऎसी खबरे आई थीं कि अर्जुन रामपाल के कारण सुजैन ने ऋतिक से तलाक मांगा था। अर्जुन रामपाल ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि दोनों के अलगाव के लिए वह जिम्मेदार नहीं है। हालांकि बाद में ऋतिक-सुजैन ने भी इस बात का खंडन करते हुए निजी फैसला बताया था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top