विश्व कप 2015 में नहीं खेलेंगे सहवाग और युवराज : सौरव गांगुली

नई दिल्ली: 
पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग की भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की संभावना नहीं है।
Yuvraj, Sehwag won't feature in 2015 WC: Gangulyगांगुली ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, 'सहवाग और युवराज के लिए विश्व कप खेलना कठिन होगा, क्योंकि अब उसमें ज्यादा समय नहीं रह गया है। धोनी टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे।'
बतौर कप्तान अपने कार्यकाल में कई प्रतिभाओं को निखारने वाले गांगुली ने युवराज और सहवाग की तारीफ करते हुए उन्हें असल मैच विनर कहा।
उन्होंने कहा, 'ये दोनों बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन सभी का समय होता है और यही वीरू और युवी के साथ हुआ है।'
गांगुली का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पास विश्व कप बरकरार रखने का मौका है। उन्होंने कहा, 'भारत के पास बेहतरीन वनडे टीम है हालांकि टेस्ट में भारत ने विदेश में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन वनडे में मौका है।' उन्होंने कहा कि हर टीम को जीत के लिए 'एक्स फैक्टर' की जरूरत होती है जो भारत के पास है। उन्होंने कहा, 'भारत के पास चार या पांच अच्छे खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड में विश्व कप में एक्स फैक्टर साबित होंगे।'
विराट कोहली और सुरेश रैना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि विश्व कप में भारत का प्रदर्शन बहुत हद तक इन दोनों पर निर्भर होगा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top