बाड़मेर अपहरण के बाद छात्रा से दुष्कर्म 
चौहटन(बाड़मेर)। 
राजस्थान के बाड़मेर जिले के आंटिया ग्राम पंचायत के दूंधाडिया तला में शनिवार सुबह कुछ बदमाशों ने एक छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के विद्यालय नहीं पहुंचने की जानकारी मिलने पर रिश्तेदारों ने पूछताछ की तो उसके अगवा होने का शक हुआ। परिजन ने पुलिस की मदद से नाकाबंदी कर छात्रा को आरोपी के साथ चौहटन-बाड़मेर बाइपास से बरामद किया। पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया। 
छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे विद्यालय जाने के लिए बस का इन्तजार कर रही थी। इस दौरान एक जीप उसके पास आकर रूकी, जिसमेें सवार श्रीराम विश्नोई निवासी सेड़वा, धन्नाराम जाट निवासी पोकरासर व एक अन्य व्यक्ति उसे जबरन जीप में डाल ले गए। धन्नाराम रास्ते में ही उतर गया। श्रीराम व एक अन्य उसे नेतराड़ सऊओं का तला बिसाणिया के रास्ते सेड़वा ले गए और सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया। 
वापस आते वक्त एक अन्य व्यक्ति भी जीप से उतर गया। पुलिस ने आरोपी श्रीराम को चौहटन बाड़मेर बाइपास से गिरफ्तार कर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया। छात्रा का मेडिकल मुआयना करवाने चौहटन अस्पताल ले जाया गया। यहां के चिकित्सकों ने जांच के लिए बाड़मेर रैफर कर दिया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top