पत्रिका विमोचन व कम्प्यूटर कक्ष का उद्घाटन किया गया
बाड़मेर।
श्री अग्रवाल पंचायत बाड़मेर द्वारा प्रति वर्ष मनाई जाने वाली अग्रसेन जयंती महोत्सव के कार्यक्र्रमों की शुरुआत शनिवार 13 सितम्बर से की जाएगी। अग्रवाल पंचात भवन में कम्प्यूटर कक्ष का उद्घाटन व जयंती कार्यक्रम की पत्रिका का विमोचन शुक्रवार प्रातः भवन में किया गया। 
कार्यकारिणी सदस्य राजाराम सर्राफ ने बताया कि श्री अग्रवाल पंचायत, बाड़मेर द्वारा मनाया जाने वाली श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव के कार्यक्रमों की पत्रिका का विमोचन अग्रवाल पंचायत, बाड़मेर के अध्यक्ष मदनलाल सिंहल, सचिव शंकरलाल मोदी, सहसचिव कमल सिंहल, कार्यकारिणी सदस्य राजाराम सर्राफ, चन्द्रप्रकाश सिंहल, हितेष बिंदल ने किया। सर्राफ ने बताया कि पंचायत भवन में नव निर्मित कम्प्यूटर कक्ष का फीता काटकर अध्यक्ष मदनलाल सिंहल, सचिव शंकरलाल मोदी ने शुरुआत की। इस अवसर पर समाज के महेन्द्र कुमार सिंहल, दिलीप बंसल,बृजलाल सिंहल, सहित समस्त कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित रहे। 
सर्राफ ने बताया कि अग्रसेन जयंती महोत्सव के आगाज के प्रथम दिन शनिवार में बैडमिन्टन प्रतियोगिता सांय 5.00 बजे अग्रवाल पंचायत भवन में आयोजित कर जयंती के कार्यक्रमों की शुरुआत की जाएगी। अग्रसेन जयंति के उपलक्ष में रविवार 14 सितम्बर की प्रातः 7.00 बजे क्रिकेट प्रतियोगिता, दोपहर 2.30 बजे सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता तीन श्रेणी में एवं सांय 4.00 बजे मोबाईल वारदान या अभिषाप विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top