संभागीय आयुक्त गेरा ने किया कार्यालयों का निरीक्षण
जैसलमेर 
संभागीय आयुक्त जोधपुर हेेमंत गेरा ने गुरूवार को जिला कलक्टर कार्यालय जैसलमेर का निरीक्षण किया। उन्होने जिला कलक्टर जैसलमेर एन.एल. मीना से जिले की प्रषासनिक गतिविधियों के बारे में जानकारी ली । उन्होने राज्य सरकार की विभिन्न लाभदायी एवं जनोपयोगी योजनाओं के त
हत जिले में संचालित किये जा रहे विकास कार्याे के संबंध में हुई प्रगति की बिन्दुवार समीक्षा की और जिला कार्यालय के प्रषासन कार्यो के प्रति संतोष जाहिर किया । 
संभागीय आयुक्त गेरा ने जिला कार्यालय के निरीक्षण के साथ ही जिला कारागार गतिविधियों का भी निरीक्षण किया । उन्होने जेलर को कारागार कार्याे को बेहतर ढं़ग से संपादित किये जाने के निर्देष प्रदान किये । संभागीय आयुक्त ने पंचायत समिति जैसलमेर का भी निरीक्षण किया एवं उन्होने विकास अधिकारी जैसलमेर से पंचायत समिति द्वारा अब तक किये गये कार्याें की विस्तार से समीक्षा की ।
पंचायत समिति जैसलमेर का वार्षिक निरीक्षण सम्भागीय आयुक्त जोधपुर द्वारा गुरूवार को किया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए श्री गोपीकिषन पालीवाल विकास अधिकारी पंचायत समिति जैसलमेर ने बताया कि सम्भागीय आयुक्त हेमन्त गेरा का पंचायत समिति पहुंचने पर पंचायत समिति जैसलमेर के प्रधान मूलाराम चैधरी ने उनका भावभीना हार्दिक स्वागत किया ।
गेरा द्वारा विकास अधिकारी से पंचायत समिति के अधीन संचालित रही विभिन्न विकास योजनाओं की प्रगति पर चर्चा करते हुए पंचायत समिति द्वारा करवाये जा रहे कार्यो पर संतोष व्यक्त किया। भ्रमण के दौरान राजस्थान सम्पर्क के तहत निर्मित विडियो कान्फ्रेसिंग रूम का भी उनके द्वारा अवलोकन किया गया एवं करवाये जा रहे कार्यो की सराहना की गई।
निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर एन.एल. मीना एवं जिला परिषद जैसलमेर के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी शंकरलाल भी संभागीय आयुक्त महोदय के साथ उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top