जिंटा मामले में हरकत में आई पुलिस, नेस स्तब्ध
मुंबई। 
बॉलीवुड अभिनेत्री और आइपीएल की किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सह-मालिक प्रिटी जिंटा की ओर से पूर्व प्रेमी और फ्रेंचाइजी पार्टनर नेस वाडिया पर छेड़खानी और गाली-गलौज के आरोपों की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। मुंबई पुलिस कई लोगों से पूछताछ करने वाली है, जिसमें आइपीएल के सीईओ सुंदर रमन भी हैं।
मरीन ड्राइव थाने के सूत्रों ने बताया कि पुलिस सुंदर रमन के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के कई खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और वानखेड़े स्टेडियम के अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी। 39 वर्षीय अभिनेत्री ने गुरुवार रात पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वानखेड़े स्टेडियम में 30 मई को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान नेस वाडिया ने उनसे दु‌र्व्यवहार किया था। प्रिटी और वाडिया ने दो साल पहले ही अपने पांच साल के संबंधों को खत्म करने का ऐलान किया था, हालांकि इसके बाद दोनों के कारोबारी रिश्ते यथावत चलते रहे।
जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि चूंकि प्रिटी ने शिकायत में कहा है कि वाडिया के दु‌र्व्यवहार के समय आइपीएल के सीईओ ने बीच बचाव किया था। लिहाजा सीईओ का बयान दर्ज किया जाएगा।
नेस वाडिया का कहना है कि वह इन आरोपों से स्तब्ध हैं। उन्होंने इन आरोपों को पूरी तरह से झूठा और बेबुनियाद बताया। वहीं प्रिटी ने बयान जारी कर कहा कि यह मेरे लिए मुश्किल वक्त है, मीडिया मेरी निजता का सम्मान करे। प्रिटी ने कहा कि यह मेरे लिए कार्य स्थल पर सम्मान की लड़ाई है। मुझे दुख है कि जब मेरा सार्वजनिक तौर पर अपमान हो रहा था, तक कोई मेरे साथ खड़ा नहीं हुआ। इसलिए कोई विकल्प शेष नहीं था। उन्होंने कहा कि मेरा मकसद किसी को नुकसान पहुंचाने का नहीं है, बल्कि अपनी हिफाजत करने का है।
वहीं, सूत्रों की मानें तो मैच के दौरान प्रिटी के साथ बॉडीगार्ड भी मौजूद थे, जबकि नेस वाडिया वीआइपी बॉक्स में अपनी गर्लफ्रेंड और परिवार के सदस्यों के साथ थे।
इस मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने आज कहा कि प्रिटी जिंटा के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही इससे जुड़े सभी साक्ष्यों को एकत्रित करने में पुलिस की टीम जुट गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज एवं बयानों को एकत्रित करने का प्रयास कर रही है। ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सकें।
घटना के तकरीबन तेरह दिन बाद कल रात प्रिटी जिंटा मरीन ड्राइव थाने पहुंचीं और अपना बयान दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने नेस के खिलाफ आइपीसी की धारा-354, 509, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। गौरतलब है कि 10 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रिटी और नेस 2009 में अलग हो गए थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top