"विकास में नहीं रहेगी कोई कोर-कसर"
बाड़मेर। 
नवनिर्वाचित सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी शनिवार को चौहटन, बायतु, कल्याणपुर सहित कई जगहों पर गए, यहां लोगों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद जोधपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। 
बालोतरा. बाड़मेर संसदीय क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी के शनिवार दोपहर बालोतरा आगमन पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। शनिवार दोपहर नवनिर्वाचित सांसद बालोतरा डाक बंगले पहुंचे। यहां पर पचपदरा विधायक अमराराम चौधरी ने साफा बंधवाकर व बायतु विधायक कैलाश चौधरी ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया।
"There will remain a core of development - stone unturned"नगर अध्यक्ष मदनराज चौपड़ा, उप सभापति रामलाल राजपुरोहित, महामंत्री बाबूलाल ओस्तवाल, बालोतरा अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के चेयरमैन पी.राजेश जैन, नेमीचंद माली ने उनकी अगवानी की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने कहा कि यह आम आदमी की जीत है। सभी के आशीर्वाद से ही भाजपा को भारी बहुमत से विजय मिली है।विकास कार्यो में कोईकसर नहीं रखी जाएगी। पचपदरा विधायक अमराराम चौधरी ने कहा कि पचपदरा व बालोतरा क्षेत्र के विकास के लिए वे हमेशा साथ रहेंगे। भाजपा नगर अध्यक्ष मदनराज चौपड़ा ने कहा कि यह कार्यकर्ताओं व जनता की जीत है।
चौपड़ा ने आभार जताया।इससे पहले खेड़ रोड पर सीईटीपी के बाहर ट्रस्ट की ओर से अध्यक्ष रूपचंद सालेचा नवकार, बालोतरा सिंथेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश जैन, मंत्री जुगलकिशोर सिंहल ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।इसके बाद वीर तेजाजी जाट समाज छात्रावास में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि देश के विकास व उन्नति के भरोसे के साथ आम आदमी ने भाजपा में विश्वास जताया और भारी बहुमत से विजय दिलाई। इससे पहले उनके यहां पहुंचने पर ढोल ढमाके व आतिशबाजी के साथ अगवानी कर स्वागत किया गया।समिति के कोषाध्यक्ष हुकमाराम भूंकर, एडवोकेट भूराराम चौधरी, चुन्नीलाल काकड़, प्रहलादराम धतरवाल, किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष हीराराम सारण ने स्वागत किया। 
कल्याणपुर. कर्नल सोनाराम चौधरी के चुनाव जीतने के बाद पहली बार सरवड़ी, चारलाई कल्याणपुर अराबा, डोली गांवों में आने पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। नागणेचिश माता मन्दिर ट्रस्ट अध्यक्ष उम्मेदसिंह अराबा, पूर्व प्रधान बाबुसिंह सीतली, अराबा जीएसएस अध्यक्ष जेठाराम आदि ने स्वागत किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top