बाड़मेर शिक्षक ने किया छात्रा के साथ बलात्कार 
बाड़मेर 
राजस्थान के बाड़मेर जिले के शिव थाना अन्तर्गत भियाड़ गांव मे निजी विद्यालय के शिक्षक ने छात्रा के साथ बलात्कार कर गुरु ओर शिष्य के के रिश्ते को ही बदनाम कर दिया। 
पुलिस के अनुसार पन्द्रह वर्षीय छात्रा ने मामला दर्ज कराया कि वह मातेश्वरी माध्यमिक विद्या मन्दिर में कक्षा नौ में पढ़ती है। अध्यापक ठाकराराम बेलदार ने परीक्षा में अंक बढ़ाने का लालच देकर दोस्ती का प्रस्ताव रखा। उसके मना करने पर भी अध्यापक नहीं माना। 
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रोज छात्रा ने पुलिस थाना शिव मे मुकदमा दर्ज करवाया ओर छात्रा ने आरोप लगाया कि 30 अप्रेल को अध्यापक ठाकराराम बेलदार ने उसे बहला फुसलाकर घर से बाहर गिफ्ट देने के बहाने बुलाया। इसके बाद सड़क किनारे ले जाकर रात करीब 11-12 बजे उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह उसने घटना की जानकारी माता-पिता और मामा को दी। घटना के दो दिन बाद शनिवार को छात्रा ने शिव थाने में मामला दर्ज करवाया। ओर पीड़िता ने आरोप लगाया की शिक्षक ने धमकी दीं किसी ओर को ये बतानें पर वह उसे स्कूल से निकलवा देगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफतार कर लिया है। और जांच शुरू कर दी है। बाकी समाचार आने है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top