Senior Cong leader from Kerala calls Rahul Gandhi jokerकांग्रेस के नेता ने राहुल गांधी को कहा "जोकर"
कोच्चि। 
आम चुनावों में कांग्रेस को मिली करारी हार के लिए पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराते हुए केरल के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को उन्हें "जोकर" करार देते हुए मांग की कि अगर वह (राहुल) खुद अपने पद से नहीं हटते हैं तो उन्हें हटा देना चाहिए।
पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता टी एच मुस्तफा ने साथ ही कहा की राहुल की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी का नया अध्यक्ष बनाया जाए। कोच्चि में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और अगर वह ऎसा नहीं करते हैं तो उन्हें पद से बर्खास्त कर देना चाहिए।
मुस्तफा ने कहा, चुनावों के दौरान राहुल ने जोकर की तरह हरकतें की और इसलिए पार्टी को इतनी शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। प्रधानमंत्री पद कोई बच्चों का खेल नहीं है और जनता को यह बात पता है, इसलिए पार्टी को इतनी बड़ी हार का सामना करना पड़ा।
वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस हार के लिए राहुल को जिम्मेदार लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अगर वह ऎसा नहीं करते हैं तो उन्हें पद से हटा देना चाहिए। उनकी बहन प्रियंका गांधी को पार्टी का नया अध्यक्ष बनाना चाहिए।
उन्होंने कहा, उनके काम करने का तरीका बेवकूफी भरा है। वह कंप्यूटर और इंटरनेट की मदद से काम करते हैं। उनके जो सलाहकार हैं वह उनकी हर हां में हां मिलाते हैं और इसी कारण पार्टी को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। पांच बार विधायक रहे के करूणाकरण के मंत्रिमंडल में 1991 से 1995 तक मंत्री रहे मुस्तफा ने कहा कि दुख की बात है कि एके एंटनी भी इसी समूह का हिस्सा हैं। उल्लेखनीय है कि बड़े नेताओं को लेकर अपने बड़बोले पन के लिए मुस्तफा काफी मशहूर हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top