भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से ही सफलता हासिल- कर्नल
बाड़मेर 
आप सभी कार्यकर्ताओं के जोश, उत्साह व सहयोग की भावना से कार्य करने पर चुनावी समर में मुझे सफलता मिली है इसके लिए आप सभी का शुक्रगुजार हूं। यह बात बाड़मेर-जैसलमेर के नवनिर्वाचित सांसद कर्नल सोनाराम चैधरी ने स्थानीय अग्रवाल पंचायत भवन में भाजपा शहर मण्डल की ओर से आयोजित स्वागत एवं अभिनन्दन समारोह में कही।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सांसद कर्नल सोनाराम चैधरी ने कहा कि आप सभी ने मुझे जो प्यार व स्नेह देकर दिल्ली तक पहुंचाया है उसके लिए धन्यवाद, मैं आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। चैधरी ने कहा कि उन्होनें कांग्रेस के कुशासन से तंग आकर उसे छोड़ कर भाजपा का दामन थामा। आप कार्यकर्ताओं ने मुझे अपने अथक प्रयास कर सफलता दिलाई जो बड़ी खुशी की बात है। मैं बाड़मेर-जैसलमेर क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगा।
सांसद कर्नल सोनाराम ने कहा कि गरीब की सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है। उन्होनें पूर्ववर्ती राज्य सरकार के कार्यकलापों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गहलोत सरकार द्वारा चलाई गई गलत योजनाओं एवं गलत नीतियों के कारण ही राजस्थान में कांग्रेस की बुरी गत हुई और भाजपा को विधानसभा व लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक सफलता प्राप्त हुई।
स्वागत समारोह को पूर्व जिलाध्यक्ष जोगराजसिंह राजपुरोहित, दिलीप पालीवाल, आदूराम मेघवाल, पूर्व विधायक हरिसिंह सोढा ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नगर अध्यक्ष प्रकाश सर्राफ ने की एवं संचालन नगर परिषद् प्रतिपक्ष नेता सुरेश मोदी ने किया। कार्यक्रम में पूर्व नगर अध्यक्ष गंगाविशन अग्रवाल, पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष देवेन्द्र लेघा, रोचामल सिंधी, मदनलाल चण्डक, गणपत अग्रवाल, नवीन गर्ग, राजाराम सर्राफ, वर्तमान पार्षदगण, पूर्व पार्षदगण, नगर व जिला भाजपा के पदाधिकारियों सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top