बाड़मेर पुलिस ने तिलक नगर की चोरियों का किया पर्दाफास ,तीन गिरफतार 
बाड़मेर 
राजस्थान के बाड़मेर शहर के तिलक नगर में लगातार दो रात हुई चोरी की वारदातो व् अन्य वारदातो  खुलासा करते हुए तीन जनो को गिरफतार किया।  और बाड़मेर शहर में एक दर्जन से अधिक घटित सम्पत्ति सम्बन्धित अपराधों का राजफाश किया।
शहर बाड़मेर में चोरियों, नकबजनी इत्यादि की बढ़ती घटनाओं के मद्देनजर जिला पुलिस अधीक्षक हेमन्त शर्मा ने वृताधिकारी बाड़मेर ओमप्रकाष गौतम के निर्देषन में थानाधिकारी सदर आनंदसिंह  तथा थानाधिकारी कोतवाली  कैलाषचन्द मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। इसी दौरान 18 व 19 मई  की मध्य रात्री के दौरान तिलक नगर में रहवासी मकान से चोरी की घटना घटित होने से इस क्षेत्र विषेष में निगरानी तथा आसूचना संकलन के विषेष प्रयास किए। थानाधिकारी सदर को आज सूचना मिली की तिलक नगर स्थिल धर्मसिंह की किराणा की दुकान पर तीन व्यक्ति बैठे है जिनकी गतिविधियां पिछले दिनों से संदिग्ध प्रतीत होती है। इस सूचना पर इस दुकान से संदिग्ध धर्मसिंह पुत्र कुषलसिंह उम्र 22 वर्ष, पृथ्वीसिंह पुत्र आम्बसिंह उम्र 21 वर्ष जाति राजपूत निवासी महाबार तथा भूपतसिंह पुत्र सगतसिंह उम्र 20 वर्ष जाति राजपूत निवासी पाताणियों की ढाणी, महाबार को आनंदसिंह थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित दल ने दस्त्याब किया।
संदिग्धों से ओमप्रकाष गौतम के निकटतम पर्यवेक्षण में थानाधिकारी सदर तथा कोतवाली के टीमों द्वारा गहन पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान संदिग्धों ने 18-19 मई को तिलक नगर, बाड़मेर से की गई नकबजनी जिसमें फ्रीज, टीवी, गहने, नकद राषि इत्यादि चोरी,विषाला ग्राम के विद्यालय से कम्प्यूटर चोरी,   शहर की अन्य 10-12 प्रकरण जिसमें मोटरसाईकिलों की चोरियां  में संलिप्त होना स्वीकार किया है। 
संदिग्धों से पुलिस अभिरक्षा में पूछताछ जारी है एवं अन्य सम्पत्ति सम्बंधी अपराधों के राजफाष होने की सम्भावना है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top