Jaswant Singh made fault leaving BJP, says Omprakash Mathur"भाजपा के खिलाफ लड़कर जसवंत ने ठीक नहीं किया"
 जयपुर। 
भावी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी और गुजरात भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथुर का कहना है कि अब देश में नई हवा है और नेतृत्व सबका साथ सबका विकास के फॉर्मूले पर चलेगा। नवाज शरीफ को न्योते को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा कि अब ऎसी सरकार होगी तो पड़ोसियों से मित्रता का व्यवहार करेगी लेकिन कोई शत्रुता करेगा तो उसे जवाब दिया जाएगा। अब कोई दुश्मन हमारे जवानों के सिर काट कर नहीं जा सकता। माथुर ने शनिवार को जयपुर स्थित आवास पर मीडिया से खुलकर नरेंद्र मोदी के साथ काम के अनुभव, देश में चली पार्टी की हवा और चुनावी रणनीतियों पर चर्चा की।

जसवंत सिंह ने ठीक नहीं किया
जसवंत सिंह के बारे में बोलते हुए माथुर ने कहाकि उन्होंने पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़कर अच्छा नहीं किया। माथुर ने कहा कि जसवंत सिंह की पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात पर कोई दिक्कत नहीं है। टिकट देने और अब पार्टी में वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह प्रदेश इकाई और संसदीय बोर्ड के विष्ाय हैं।

कार्यकर्ता पद सबसे अच्छा
मोदी सरकार में मंत्री बनने के सवाल पर माथुर ने कहा कि वो कार्यकर्ता हैं और कार्यकर्ता ही ऎसा पद है जिसके आगे कभी पूर्व नहीं लग सकता। खुद की नई भूमिका के सवालों को वे टाल गए। इधर, दिनभर उनसे कई सांसदों ने फोन पर सम्पर्क किया। राजस्थान के बाहर के कई सांसद और नेता भी मोदी से उनकी निकटता के चलते सम्पर्क के प्रयास में दिखे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top