सोनिया की सलाह, अटल से मर्यादा सीखें मोदी
नई दिल्ली। 
प्रियंका गांधी के बयान से शुरू हुआ ‘नीच राजनीति’ पर घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आज एक रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। नीच राजनीति की बात को एक बार फिर उठाते हुए सोनिया ने कहा कि देश को ऐसी बातें शोभा नहीं देती। मोदी को मर्यादा का पाठ पढ़ाते हुए सोनिया ने कहा कि मोदी को अटल बिहारी वाजपेयी से सीख लेनी चाहिए।
सोनिया ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी नीच राजनीतिक सोच और बातें उनको औऱ देश को शोभा नहीं देती। अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए सोनिया ने कहा कि अटल जी भी प्रधानमंत्री रहे, लेकिन उन्होंने अपने पद की मर्यादा को कायम रखा, लेकिन जिस तरह से मोदी ने अपने स्वार्थ के लिए राजीव जी की शहादत के 23 साल बाद उन पर निशाना साधा वो सही नहीं है।
सोनिया ने मोदी के गुजरात मॉडल पर हमला बोलते हुए कहा वो जिस गुजरात के तारीफों के पुल बांध रहे हैं उसकी सच्चाई कुछ और ही है। मां-बच्चे कुपोषण से जूझ रहे हैं और सबसे बड़ी बात ये कि वहां की सरकार 11 रुपये कमाने वाले को गरीब नहीं मानती। गुजरात में 40 लाख से ज्यादा परिवार गरीबी रेखा से नीचे हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top