सोनाराम ने कहा,"गहलोत ने दिया जसवंत का साथ"
जयपुर। 
राजस्थान में भाजपा ने फीडबैक मीटिंग के बाद सभी 25 सीटें जीतने का दावा किया है। जयपुर में बैठक के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि पार्टी सभी 25 की 25 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि सुराज संकल्प यात्रा, विधानासभा चुनाव और अब लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने समर्पण से काम किया। चुनाव नजीर बनेगा और पार्टी का यह काम पांच साल तक चलेगा।
इससे पहले भाजपा के लोकसभा प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी सीटों पर बड़ी जीत के दावे किए हैं। इस दौरान प्रत्याशियों ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को चुनाव का फीड बैक दिया और जीत का विश्वास दिलाया। प्रत्याशियों ने दावा किया है कि सभी लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी 20 हजार से लेकर 3 लाख मतों तक की जीत होगी। मुख्यमंत्री ने 9 घंटे चली बैठक में एक-एक लोकसभा प्रत्याशी की पूरी बात सुनी। इस दौरान कोटा सीट के फीडबैक के दौरान बताया गया कि एक विधायक ने अपने परिवार समेत पार्टी प्रत्याशी की खिलाफत की।
कांटे वाली सीटों पर गहन चर्चा 
सूत्रों के अनुसार इन मुलाकातों में मुख्यमंत्री ने जानकारी ली कि चुनाव में किस विधायक की क्या भूमिका रही, कहां क्या कमी रही। जिन सीटों पर पार्टी की जीत स्पष्ट दिखाई दी उनके प्रत्याशियों की तुलना में कांटे की टक्कर वाली सीटों जैसे दौसा, बाड़मेर, करौली-धौलपुर आदि सीटों के प्रत्याशियों को ज्यादा समय दिया गया। परिवार में विवाह समारोह होने के कारण बांसवाड़ा के प्रत्याशी मानशंकर निमामा बैठक में नहीं आए।
सोनाराम का आरोप, गहलोत ने दिया जसवंत का साथ
कांग्रेस छोड़कर भाजपा के टिकट से बाड़मेर से लड़े कर्नल सोनाराम भी पार्टी की बैठक में पहुंचे। उन्होंने बाहर आकर दावा किया कि बाड़मेर में पार्टी रिकॉर्ड मतों से जीतेगी। मुकाबला किससे रहेगा इस सवाल पर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने वहां जसवंत सिंह को फायदा पहुंचाने का काम किया।
परिणाम के बाद रिपोर्ट कार्ड
16 मई को मतगणना के बाद जिला अध्यक्षों और प्रभारियों को रिपोर्ट कार्ड बनाना होगा। उन्हें 20 मई तक रिपोर्ट तैयार कर भेजने को कहा है। इसके बाद जिला अध्यक्षों और प्रभारियों के साथ परिणाम समीक्षा बैठक की जाएगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top